cold suddenly increased in these areas in mp, alert

MP Weather Update: मौसम ने ली जबरदस्त करवट, इन इलाकों में अचानक बढ़ गई ठंड

cold suddenly increased in these areas in mp, alert : MP Weather Update: मौसम ने ली जबरदस्त करवट, इन इलाकों में अचानक बढ़ गई ठंड

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 06:57 AM IST, Published Date : December 20, 2022/6:57 am IST

भोपाल। MP Weather Update: मध्यप्रदेश में मौसम ने जबरदस्त करवट ली है। बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। प्रदेश में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। जिसके चलते दिन का पारा 10℃ तक गिर गया है। तापमान में कमी आने से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। प्रदेश के जिलों में दिन और रात के पारा में भारी गिरावट हुआ है। वहीं कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं।

Read More : ‘दरवाजा खटखटाया और जबरदस्ती अंदर घुस आए फिर….’ ‘ट्रांसजेंडर समुदाय’ के लोगों ने दो महिलाओं के साथ की ‘गंदी’ हरकत

मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार बीती रात मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पारा 10 डिग्री तक गया है। मौसम विभाग ने बताया कि बादल छंटने के बाद मौसम में तेजी से परिवर्तन हो रहा है। वहीं प्रदेश के कई जिलों में शीतलहर जैसे हालात बने हुए हैं। मौसम​ विभाग की माने तो प्रदेश में आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ेगी। बता दें प्रदेश में सबसे कम तापमान नौगांव में दर्ज किया गया है। प्रदेश एक नौगांव जिले में तापमान 5 डिग्री दर्ज किया गया है।

Read More : हैवान बना शिक्षक! चौथी की छात्र और उसकी मां के साथ किया ऐसा काम, नाबालिग की मौत

MP Weather Update : मौसम विभाग ने बताया कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में तापमान में तेजी से गिरावट हो रही है। प्रदेश में 48 घंटे में 4.2 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है। जिसके चलते कई जिलों में शीतलहर के साथ ठंड काफी ज्यादा बढ़ गई है।

Read More : ‘वसूली करने के लिए भगवा रंग के गमछे पहनते हैं…..’ CM भूपेश बघेल ने बजरंग दल को बताया ‘गुंडा’

 
Flowers