MP Weather Update : प्रदेश में सर्द हवाओं का कहर..! कई जिलों में दिखा कोहरे का असर, जानें आपके शहर का हाल..

MP Weather Update: इन दिनों मध्य प्रदेश में लगातार मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश में बादलों ने डेरा डाले हुए है।

  •  
  • Publish Date - December 4, 2023 / 06:56 AM IST

MP Weather Update : इन दिनों मध्य प्रदेश में लगातार मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश में बादलों ने डेरा डाले हुए है। जबलपुर, भोपाल, शहडोल, सागर, ग्वालियर, इंदौर संभाग के जिलों में कहीं कहीं मध्यम से तेज बारिश का दौर भी जारी है। सुबह कोहरे के साथ दिन और रात के तापमान में भी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। एमपी मौसम विभाग के मुताबिक 7-8 दिसंबर तक मौसम के यूहीं बने रहने के आसार है। हालांकि पश्चिमी विक्षोभ के जाते 15 दिसंबर से प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू होगी।

read more : Somwar Rashifal : आज इन राशियों पर बरसेगी बाबा महाकाल की कृपा, बनेंगे सब बिगड़े काम, नौकरी में प्रमोशन का बन रहा योग 

MP Weather Update : प्रदेश में बादलों के घिरे रहने के कारण न्यूनतम तापमान में गिरावट नहीं आ पा रही है। मौसम विभाग की माने तो 6 दिसंबर के बाद ही मौसम साफ होगा साथ ही उत्तर से आने वाली हवाओं के चलते पारा गिरेगा और कड़ाके की ठंड पड़ने लगेगी। इंदौर में अलनीनो के इफेक्ट के चलते दिसंबर का पहला वीक में नॉर्मल ठंड पड़ेगी लेकिन बाद में इसका असर खत्म होते ही ठंड चमक जाएगी।

 

इन जिलों में दिखेगा धुंध का असर

ठंड की शुरूआत होते ही प्रदेश के जिलों में सुबह और देर शाम के समय कोहरा छाने लगता है। इसमें जबलपुर, कटनी उमरिया,नरसिंहपुर, सागर, दमोह, भोपाल, रतलाम, इंदौर, देवास, उज्जैन, आगर-मालवा, गुना, अशोक नगर, दतिया जिलों में कोहरा छा सकता है। प्रदेश के कई जिलों में बारिश भी हो सकती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp