College student kidnapped in one sided love in Balaghat

एक तरफा प्यार में कर लिया कॉलेज छात्रा का अपहरण, पुलिस ने प्रेमी सहित 4 आरोपियों को धर दबोचा

College student kidnapped in one sided love in Balaghat: एक तरफा प्यार में आपने साथियों के साथ मिलकर कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : May 7, 2023/9:07 pm IST

College student kidnapped in one sided love in Balaghat : बालाघाट। मध्यप्रदेश के जिला जिले के लांजी थाना क्षेत्र में एक प्रेमी एक तरफा प्यार में आपने साथियों के साथ मिलकर कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण कर लिया। हालाकि लांजी पुलिस की सतर्कता से प्रेमी सहित 4 अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर छात्रा को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त करवा लिया है। बरहाल 1 फरार आरोपी की तलाश जारी है।

read more : सोमवार शाम समाप्त हो जाएगा कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार अभियान, इन दिग्गजों ने झोंक दी पूरी ताकत 

College student kidnapped in one sided love in Balaghat : बताया जाता है कि कटंगी निवासी नितिन मुरकुटे ने अपने अन्य चार साथियों के साथ छात्रा की अपहरण करने की योजनाबद्ध तरीके से बुलेरो कार लेकर लांजी पहुंचा । वही जब छात्रा कॉलेज जा रही थी तभी उसको रास्ते में रोककर अपहरण कर लिया। छात्रा चिल्लाते रही पर युवक नहीं माने और जान से मारने की धमकी देकर उसे अपहरण कर महाराष्ट्र की ओर ले भागे।

read more : Vastu Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें ये उपाए, सफलता चूमेगी आपके कदम 

College student kidnapped in one sided love in Balaghat : अपहरण की घटना देख लोगों ने कॉलेज प्राचार्य व लांजी पुलिस को जानकारी दी। जहां पुलिस ने एक टीम गठित की और महाराष्ट्र के रावणवाडी में लांजी पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर प्रेमी सहित चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । वही एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें