Congress leader killed his wife, has already committed 4 murders

कांग्रेस लीडर ने की अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या, पहले भी कर चुके हैं 4 हत्याएं

Congress leader killed his wife, has already committed 4 murders : कांग्रेस लीडर ने की अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या, पहले भी कर चुके हैं 4..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 6, 2022/12:14 pm IST

Congress leader killed his wife : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के एक कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी की की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, कांग्रेस लीडर ऋषभ भदौरिया ने रविवार देर रात अपनी पत्नी भावना भदौरिया को गोली मार दी। हत्या करने के बाद से ऋषभ फरार है। इस घटना के बाद उनके बच्चे दहशत में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषभ भदौरिया शहर के थाटीपुर स्थित दर्पण कॉलोनी में अपनी पत्नी भावना और अपने 2 बच्चों के साथ रहते हैं। देर रात उनका अपनी पत्नी भावना के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Read More : अब तुरंत कर सकेंगे दवाओं की पहचान, इन दवाओं पर केंद्र लगाएगी QR Code

पूर्व प्रवक्ता भी रह चुके है ऋषभ भदौरिया

बता दें ऋषभ भदौरिया कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता भी रह चुके हैं। जिस वक्त उन्होंने अपनी पत्नी को गोली मारी उस वक्त उनके दोनों बच्चे भी वहां सो रहे थे। गोली की आवाज सुनकर बच्चों की नींद खुल गई और वो सहम गये। कांग्रेस नेता के घर के पास ही उनके पिता और परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी रहते हैं। अन्य सभी लोग भी गोली चलने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद इन लोगों ने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी थी।

फिलहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। यहां आपको याद दिला दें कि ऋषभ भदौरिया के खिलाफ साल 2020 में जिला बदर की कार्रवाई का नोटिस भी जारी किया गया था। आरोपी कांग्रेस नेता पर लूट और 4 हत्याओं का पहले से ही केस भी दर्ज है।

Read More : मोदी सरकार की इस योजना का जल्द उठाएं लाभ, महिलाओं को दे रही इतने हजार रुपये, यहां जाने डिटेल