Donation For Desh

Donation For Desh: खुद के कैंपेन में कांग्रेस नेताओं को ही नहीं दिलचस्पी, यहां के बड़े नेताओं ने अभी तक नहीं दिया चंदा

Donation For Desh लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस के इस कैंपेन में खुद कांग्रेसी ही दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : January 14, 2024/4:09 pm IST

Donation For Desh: भोपाल। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आर्थिक तंगी से गुज़र रही है। लिहाजा कांग्रेस ने पूरे देश भर में एक खास कैंपेन चलाया हुआ है। डोनेट फॉर देश कांग्रेस को उम्मीद है कि देशभर से कांग्रेस के खाते में चंदे की राशि आएगी। लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस के इस कैंपेन में खुद कांग्रेसी ही दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। कांग्रेस के कई ऐसे विधायक,जिलाध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारी हैं जिन्होंने कांग्रेस को चंदा नहीं दिया।

Donation For Desh: जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सांसदों, विधायकों और महापौरों के लिए 1 लाख 38 हजार, जिलाध्यक्षों के लिए 13 हजार 800, ब्लॉक अध्यक्षों के लिए 13 सौ 80 की राशि तय कर दी है। बावजूद इसके न विधायक न विधानसभा के प्रत्याशी और न ही पार्टी के बड़े पदाधिकारी कांग्रेस को चंदा दे रहे हैं। खुद कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद कह रहे हैं कि चंदा उन्होंने भी नहीं दिया है लेकिन जल्दी ही विधानसभा प्रभारियों के सम्मेलन के बाद वो चंदे की राशि पार्टी को देंगे।

Donation For Desh: उधर कांग्रेस डोनेट फॉर देश के लिए एक बार फिर 18 से 24 जनवरी के बीच अभियान चलाने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस के इस अभियान पर बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि कांग्रेस के नेता ही इसमें दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं तो इनका जहाज भी डूबना तय है।

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Celebration: देश ही नहीं विदेश में भी राम नाम की मची धूम, मॉरिशस सरकार ने 22 जनवरी को छुट्टी का किया ऐलान!

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: फिलहाल ठंड से राहत के आसार नहीं, शीतलहर की चपेट में प्रदेश, देखें आने वाले दिनों का हाल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers