बाथरूम में नहाते वक्त बनाया महिला अधिकारी का वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर मांगे 5 लाख रुपए

बाथरूम में नहाते वक्त बनाया महिला अधिकारी का वीडियो! Constable Make Video of Lady Officer while Taking Bath in Bathroom

Edited By: , September 28, 2021 / 09:47 PM IST

भोपाल: हेडक्वार्टर एसपी रामजी श्रीवास्तव और महिला डीएसपी पर मारपीट का आरोपी लगाने वाले आरक्षक के खिलाफ महिला अधिकारी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। महिला अधिकारी का आरोप है कि आरक्षक ने 22 सितंबर को छुपकर उनका नहाते समय वीडियो बनाया और बाद में ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए की मांग करने लगा। उन्होंने बताया कि आरक्षक ने धमकी दी है कि अगर रुपए नहीं दिए तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

Read More: सीएम भूपेश बघेल से किसान नेता राकेश टिकैत ने की मुलाकात

साइबर क्राइम ब्रांच के अनुसार 31 वर्षीय महिला अधिकारी ने शिकायत की है कि 22 सितंबर को सुबह 11 बजे वह अपने शासकीय आवास में स्नान कर रही थी। तभी उन्हें मोबाइल क्लिक की आवाज आई। उनको संदेह हुआ तो उन्होंने आसपास देखा, तभी बाथरूम के दरवाजे के नीचे मोबाइल कैमरा नजर आया।

Read More: 10 अक्टूबर को होगी UPSC 2021 की प्रारंभिक परीक्षा, दो पालियों में होगा Exam, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

वह बाथरूम से बाहर निकली तो उनका चालक आरक्षक भूपेंद्र सिंह भागता हुआ दिखा। उन्होंने उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन वह भाग गया। महिला अधिकारी ने शिकायत में कहा है कि 26 सितंबर को दोपहर करीब 11 बजे आरक्षक भूपेंद सिंह अचानक उनके आवास में घुस आया और अश्लील वीडियो दिखाकर धमकी देने लगा कि कल तक पांच लाख रुपए नहीं दिए तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

Read More: पत्नी से जबरन अप्राकृतिक सेक्स जघन्य अपराध…जेल में ही रहे ऐसा पति: सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि आरक्षक भपेंद्र सिंह ने अपने शरीर के जख्म दिखाकर रविवार को एसपी मुख्यालय रामजी श्रीवास्तव और उक्त महिला अधिकारी के खिलाफ मारपीट की शिकायत हबीबगंज थाने में की थी। जिसके बाद अगले दिन ही महिला अधिकारी ने आरक्षक के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करा दिया। आरोपी आरक्षक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में अफसर कैमरे के सामने आने से बच रहे हैं। मामला एसपी और डीएसपी से जुड़ा होने के चलते अफसर अफसरों की तरफ झुकाव दिख रहा है।

Read More: घर में सो रहे किसान की गोली मार कर हत्या, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस