Hindu girl molested in Damoh

Damoh News : नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला, हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Hindu girl molested in Damoh: दमोह में एक समुदाय बिशेष के युवक के द्वारा एक नाबालिक हिन्दू बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : June 1, 2023/6:15 pm IST

Hindu girl molested in Damoh : दमोह। दमोह जिला अस्पताल परिषर मे एक समुदाय बिशेष के युवक के द्वारा एक नाबालिक हिन्दू बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसकी जानकारी लगते ही हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओ ने मोके पर पहुंचकर युवक को घेरकर पकड़ लिया और कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। वही मामले मे नाबालिक के कथनो के आधार पर पकसो एक्ट तथा छेड़छाड़ की धाराओं मे मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।

read more :CG News: पर्यावरण को बचाने गोयल ग्रुप ने किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, बजरंग माइंस में कर्मचारियों नें ली हरित प्रतिज्ञा 

Hindu girl molested in Damoh : मामले मे जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की घटना दमोह शहर के अस्पताल परिषर की है, जहा पर एक नाबालिक 14 वर्ष की मासूम बच्ची खड़ी हुई थी। तभी नौसाद खान नाम के युवक के द्वारा मासूम के साथ छेड़छाड़ की।

read more : भगवान के घर देर है अंधेर नहीं, सात साल बाद मिला न्याय, 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा…. 

Hindu girl molested in Damoh : मामले मे पीड़ित बच्ची ने भी जानकारी देते हुए बताया बताया की आरोपी युवक नौसाद खान बहुत देर से उसका पीछा कर रहा था। तभी बच्ची अस्पताल परिषर मे चली गई और चौराहे पर बैठे कुछ लोगों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद हिन्दू संगठन के युवको ने एकत्रित होकर युवक को दबोच लिया और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। वही कोतवाली पुलिस ने बच्ची के बयानों के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पकसो एक्ट तथा छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया और मामले मे जाँच शुरू कर दी है।

(दमोह से IBC24 जितेंद्र गौतम की रिपोर्ट)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers