Demonstration led by jitu patwari

Gwalior News : जीतू पटवारी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

Demonstration led by jitu patwari: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 08:41 PM IST, Published Date : March 21, 2023/8:41 pm IST

Demonstration led by jitu patwari : ग्वालियर। किसानों की समस्याओं को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया। चुनावी साल में यह पहला बड़ा विपक्ष का आंदोलन था। इस आंदोलन के जरिए प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार से मांग की गई है कि गेहूं का समर्थन मूल्य 3000 और सरसों का समर्थन मूल्य 7000 रुपये किया जाए। सिर्फ किसानों को आश्वासन देने से सरकार का काम अब नहीं चलेगा।

read more : Chunavi Chaupal in Jaijaipur : बसपा के गढ़ में ठप पड़े हैं विकास के काम, चलता है कमीशन का खेल, क्या जैजैपुर में खिलेगा कमल या पंजा का रहेगा जोर 

Demonstration led by jitu patwari : पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिर्फ झूठा आश्वासन देते हैं कि वह किसानों की आंखों में आंसू नहीं आने देंगे। जबकि हकीकत यह है कि किसानों को एमएसपी के लिए अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है। किसान बिल के विरोध में चले आंदोलन के दौरान कहा गया था कि एमएसपी पर जल्द ही केंद्र और राज्य सरकार निर्णय लेगी। परंतु एमएसपी के नाम पर अभी तक किसानों को सिर्फ बरगलाया गया है।

read more : WTC 2023: विजडन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टीम का हुआ ऐलान, ऋषभ पंत और इन दो दिग्गजों को मिली जगह 

Demonstration led by jitu patwari : सत्तारूढ़ दल के नेता भाषण बाजी कर रहे हैं उन्होंने कहा कि हाल ही में हुई ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को भी अभी तक मुआवजा राशि वितरित नहीं हुई है। कई किसानों की फसल पूरी तरह से चौपट हो गई है। लेकिन सत्तारूढ़ दल के नेता मुआवजे के नाम पर सिर्फ किसानों को आश्वासन दे रहे हैं। जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers