Dhar Viral Video

Dhar Viral Video: इस बात के शक में युवक को मिली तालीबानी सजा, अर्ध नग्न कर खंबे से बांधकर पीटने का वीडियो हुआ वायरल

Dhar Viral Video पीथमपुर हाईवे का निर्माण कार्य करने वाले एक ठेकेदार ने सरिया चोरी के आरोप में एक युवक को तालीबानी सजा दी

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : December 7, 2023/5:50 pm IST

Dhar Viral Video: धार। मध्य प्रदेश के धार में एक युवक को अर्ध नग्न कर खंबे से बांधकर बर्बरता पूर्वक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पूरे मामले में पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र के थाना सेक्टर 1 का है, जहां कल सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद थाना प्रभारी ने वायरल वीडियो पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले ठेकेदार और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर लिया।

Dhar Viral Video: दरअसल पूरा मामला पीथमपुर के आईसर चौराहे के पास राऊ पीथमपुर का है। यहां हाईवे का निर्माण कार्य करने वाले एक ठेकेदार ने सरिया चोरी के आरोप कुंदन नामक युवक को पकड़ा था, ठेकेदार और उसके आदमियों ने कुंदन पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उसे खंभे से बांध दिया और उसके कपड़े उतार कर उसके साथ बारी बारी बहरेहमी से पीटने लगे घटना को देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। बावजूद इसके ठेकेदार की रंगदारी जारी रही, वह कुंदन को घंटो तक अपने आदमियों से पिटवाता रहा। वहीं मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Dhar Viral Video: सेक्टर 1 थाना प्रभारी संतोष कुमार दूधी ने सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए आरोपियों को पकड़ गिरफ्तार कर लिया और ठेकेदार ऋषभ पिता पवन कुमार जैन उम्र 28 वर्ष निवासी इंदौर चंदन नगर, संदीप पिता केरूसिंह डुडवे उम्र 25 वर्ष निवासी नानपुर जिला अलीराजपुर, सुरेश पिता सनातन सनातन साहू उम्र 40 वर्ष वृंदावन कॉलोनी पीथमपुर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। वही कुंदन पर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कारवाही की गई। उक्त कारवाही में थाना प्रभारी संतोष दूधी, सहायक उप निरीक्षक रविन्द्र जाट,महेश यादव,प्रमोद बामनिया का सराहनीय कार्य रहा।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: बदलने जा रहा है मौसम की मिजाज, इन जिलों में कोहरे और धुंध के साथ बारिश के आसार

ये भी पढ़ें- Rajasthan Desi Ghee For Ramlala: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और अखंड ज्योती के लिए राजस्थान से आया नजराना, बैलगाड़ी से अयोध्या पहुंचा 600 किलो देसी घी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें