Couple Suicide In Dhar: पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला |

Couple Suicide In Dhar: पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला

Couple Suicide In Dhar: पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 07:41 PM IST, Published Date : December 30, 2023/7:41 pm IST

धार। Couple Suicide In Dhar: धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के ग्राम गुजरी के ग्राम सागलियावार में शनिवार को युवक – युवती की लाश पड़ी मिली जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। जानकारी लगते ही धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां युवक रोहित पिता सुरेश डावर उम्र 20 वर्ष व युवती पायल पिता संतोष उम्र 19 वर्ष दोनों ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली, दोनों के शव युवक के घर से महज 200 मीटर दूर मिले। जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही लगते ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक युवती भी पास के ग्राम काकड़दा की ही रहने वाली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। वहीं बेटी की मौत की खबर सुन मां की तबीयत खराब हो गई, जिसे उपचार के लिए परिजन धामनोद अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालात अभी ठीक बताई जा रही है।

Read More: Student Kidnapping In Gwalior: गन प्वाइंट पर किया छात्र का अपहरण, मारपीट कर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

मामले में युवक के पिता सुरेश ने बताया कि लड़का रोहित रात 10 बजे से घर से गायब था, सुबह देखा तो नहीं दिखा, हमने आसपास भी तलाश की लेकिन कोई खबर नहीं मिली। जिसके बाद रोहित की मां जब खेत में चारा लेने गई तो वहां पर लड़का लड़की पड़े से लटके हुए दिखे। जिसके बाद तुरंत दोनों को उठाकर धामनोद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More: Rajasthan Cabinet expansion: 12 कैबिनेट और दस राज्य मंत्रियों ने ली शपथ, यहां देखें राजस्थान मंत्रिमंडल का पूरा विवरण 

डॉक्टर ने कही ये बात

Couple Suicide In Dhar: वहीं डाक्टर भुवनेश ठाकुर ने बताया कि, अस्पताल में दों युवक-युवती को लाया गया था जो कि मृत अवस्था में थे, उनके परिजनों ने जहर पीने से मृत्यु होना बताया। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का सही कारण का पता चल पाएगा, इनके साथ में एक महिला को भी लाया गया है उसकी भी तबीयत खराब है। उसका इलाज जारी है अभी उसकी हालत ठीक है, वहीं मौके पर धामनोद थाना प्रभारी समीर पाटीदार सहित पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp