Student Kidnapping In Gwalior: गन प्वाइंट पर किया छात्र का अपहरण, मारपीट कर दी वीडियो वायरल करने की धमकी |

Student Kidnapping In Gwalior: गन प्वाइंट पर किया छात्र का अपहरण, मारपीट कर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

Student Kidnapping In Gwalior: गन प्वाइंट पर किया छात्र का अपहरण, मारपीट कर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  December 30, 2023 / 07:19 PM IST, Published Date : December 30, 2023/7:19 pm IST

ग्वालियर। Student Kidnapping In Gwalior: ग्वालियर में 12वीं के छात्र को गनप्वाइंट पर अपहरण कर बंधक बनाकर पीटने के मामले में नया मोड़ आया है। 24 घंटे बाद 6 हम उम्र के लडकों पर अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कराया है। पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि दोस्त के साथ कोचिंग जाना था। इसलिए विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी में उसके स्कूल पास वह खड़ा होकर इंतजार कर रहा था। वहां चार बाइक से आए 5-6 लडकों ने उसे घेर लिया और उसे जबरदस्ती दबोच कर किलागेट के जहांगीर कटरा ले गए। जहां तमंचे की नोक पर उसे बंधक बनाकर पीटा। अपहरण करने वाले कोई बात सुनने को राजी नहीं थे। जिसके बाद आरोपियों ने बिना वजह ही छात्र को पीटा और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी।

Read More: Ayodhya Ram Mandir: आने वाले 10 सालों में बदलेगी अयोध्या की तस्वीर, पुनर्विकास के लिए तैयार किया मास्‍टर प्‍लान

नहीं कराई शिकायत दर्ज

Student Kidnapping In Gwalior: जिसके बाद किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंचा। छात्र पिता शहर के बाहर गए हुए थे इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन दूसरे दिन पिता के वापस आने के बाद छात्र पिता को लेकर थाने पहुंचा फिर एफआईआर दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 6 हम उम्र के लडकों के खिलाफ अपहरण, मारपीट और बंधक बनाने का केस दर्ज किया गया है। जिनकी पुलिस तलाश में जुट गई है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही पता चल सकेगा कि इन लोगों के पास कट्टा कहां से आया और इस घटना को अंजाम क्यों दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp