Dhar News: बिना लाइसेंस खुले में बेच रहे थे मांस मछली, समझाइश के बाद निगम ने दुकानों को किया सील |

Dhar News: बिना लाइसेंस खुले में बेच रहे थे मांस मछली, समझाइश के बाद निगम ने दुकानों को किया सील

Dhar News: बिना लाइसेंस खुले में बेच रहे थे मांस मछली, समझाइश के बाद निगम ने दुकानों को किया सील

Edited By :   |  

Reported By: Amit Verma

Modified Date:  December 20, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : December 20, 2023/10:51 am IST

धार।Dhar News:  धार शहर में पुरानी नगर पालिका के समीप खुले में अंडा मांस मुर्गा-मुर्गी बेचे जा रहे बरसों से यहां मटन मार्केट लगता है। प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव के द्वारा खुले में मांस बेचने पर प्रतिबंध लगाने के साथ ही 15 दिन विशेष अभियान चलाने हेतु कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसी के तारात्मय में धार नगर पालिका के विशेष दस्ते ने संबंधित दुकानों पर पहुंचकर अब तक 2 दुकानों को लाइसेंस नहीं पाए जाने पर सील किया है। वहीं बता दें कि विक्रेताओ को समझाइस भी दी जा रही है, साथ ही चेतावनी दी गई है कि खुले में मांस अथवा अंडे आदि का विक्रय होता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दुकानदारों से दुकानों पर काले पर्दे व एल्युमिनियम सेक्सन बनाने की बात भी कही गई है।

Rape Case on Oye Indori: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रोबिन अग्रवाल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, पीड़िता ने लगाया शादी का झांसा देकर आबरू लूटने का आरोप

31 तारीख तक जारी रहेगी कार्रवाई

Dhar News:  वहीं लाइसेंस को दुकान के बाहर चस्पा किया जाने के निर्देश व समझाइश दी गई है। धार नगर पालिका का अमला मांस विक्रय को लेकर राज्य शासन के द्वारा जो निर्देश दिए गए थे उसके अनुसार नगर पालिका के स्वास्थ्य व राजस्व के अमले ने कार्रवाई की जो व्यापारी अवैध रूप से मांस विक्रय कर रहे थे जिनके पास लाइसेंस मौजूद नहीं था, उनकी दुकानों पर कार्रवाई की गई, उन्हें समझाईश भी दी गई है। वहीं जिनके पास लाइसेंस नहीं है उनकी दुकानों को सील किया गया । मुराद पूरा क्षेत्र की दो दुकानों को सील किया गया है जिनके पास लाइसेंस उपलब्ध नहीं थे। मुरादपुर मुर्गा मार्केट में कसाईवाडा क्षेत्र में कार्रवाई की गई थी यह कार्रवाई लगातार 31 तारीख तक की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp