Dhar News: ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा |

Dhar News: ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

Dhar News: ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

Edited By :   |  

Reported By: Aman Verma

Modified Date:  December 30, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : December 30, 2023/6:07 pm IST

धार।Dhar News:  मनावर में महिला नशबंदी ऑपरेशन शिविर के दौरान महिला की मौत हो गई पूरा मामला उमरबन ब्लाक के शासकीय अस्पताल का है जहां 88 महिलाओं की नसबंदी हुई थी जिसमें हराम लवानी निवासी महिला की मौत हो गई जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने उमरबन के सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग में जमकर हंगामा कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मनावर विधायक डॉ. हीरालाल अलावा,धार मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साएं परिजनों को समझाइश देकर मनावर के सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग लाया गया जहाँ मृतक महिला का डॉक्टरों की टीम बनाकर पोस्टमार्टम किया गया।

Read More: Raigarh News: सड़क निर्माण को लेकर गरमाई राजनीति, बीजेपी ने सडकों के निर्माण पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, ये है पूरा मामला

CHMO ने दिए जांच के आदेश

Dhar News:  वहीं परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की नशबंदी शिविर के डॉक्टरों की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है। शिविर में ना तो एम्बुलेंस थी ना ही ऑक्सीजन इतना ही नहीं महिला की मौत के बाद डॉक्टर भी नदारद हो गए। परिजनों ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कर सम्बंधित डॉक्टरों को तत्काल निलंबित करना चाहिए ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो। वहीं मनावर विधायक डॉ. हीरालाल अलावा ने भी उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही। साथ ही धार जिले से आए CHMO डॉ एनएस गेहलोद ने बताया की मामले की जांच कराई जाएगी व जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp