Driver luck shines with cricket gaming app

किराए के मकान में रहने वाला युवक बना करोड़पति, दो साल बाद खुली क्रिकेट गेमिंग एप पर किस्मत, ड्रीम 11 में जीते इतने करोड़ रुपए

किराए के मकान में रहने वाला युवक बना करोड़पति, दो साल बाद खुली क्रिकेट गेमिंग एप पर किस्मत! Driver luck shines with cricket gaming app

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 04:33 PM IST, Published Date : April 3, 2023/4:25 pm IST

नई दिल्ली। Driver luck shines with cricket gaming app किसी व्यक्ति की किस्मत कब जाग जाए भरोसा नहीं। किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से सामने आया है। जहां चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन गेमिंग ऐप से एक युवक करोड़पति बन गया। किराए के मकान में रहने वाले युवक की किस्मत ऐसे चमकी कि फर्श से अर्श तक पहुंच गया।

Read More: पहले सड़क किनारे खड़ी की गाड़ी, फिर घर में फेंके बम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Driver luck shines with cricket gaming app मिली जानकारी के अनुसार, युवक मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में किराए के एक मकान में रहता है। जो पेशे से ड्राइवर है। युवक का नाम शाहबुद्दीन मंसूरी है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शहाबुद्दीन करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहा था।

Read More: Saraipali News: महीनों से स्कूल में ताला लगने से खतरे में आया बच्चों का भविष्य, इस वजह से पढ़ाई नहीं करना चाहते बच्चे

आपको बता दें कि रविवार को कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में शहाबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहले स्थान पाने पर बतौर इनामी राशि उसे 1.50 करोड़ रुपये मिले। इतनी बड़ी रकम जीतने पर युवक और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Read More: 5 नक्सली ढेर, दो के सिर पर था 25-25 लाख रुपये का इनाम, यहाँ हुई पुलिस से भीषण मुठभेड़

शहाबुद्दीन ने बताया कि वो पिछले 2 सालों से यह गेम खेल रहा था। 2 अप्रैल को कोलकाता और पंजाब का मैच था। इस मैच में शहाबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई। जिसमें उन्होंने पहला स्थान पाया। फिलहाल विनर शहाबुद्दीन ने डेढ़ करोड़ में से 20 लाख रुपए निकाल लिए हैं। इनमें से 6 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आ जाएंगे।

Read More: अपने ही बेटे को समझाना पिता को पड़ा भारी, मंदिर के त्रिशूल से युवक ने उतारा मौत के घाट 

डेढ़ करोड़ वॉलेट में आएए 20 लाख किए विड्रॉल

युवक ने जीती हुई रकम में से 20 लाख रुपए कल विड्रोल किए हैंए जिसमे से 6 लाख रुपए टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आएंगे। हालांकि अभी यह प्रोसेस में बता रहा है। डेढ़ करोड़ रुपए की इनामी राशि का फर्स्ट प्राइज उसके ड्रीम 11 वॉलेट में आ चुका है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक