Husband murdered his wife along with brother: पति ने भाई के साथ मिलकर

पति ने भाई के साथ मिलकर पत्नी के साथ किया ऐसा काम, मामला जान रह जाएंगे दंग

Husband murdered his wife along with brother: पति ने भाई के साथ मिलकर पत्नी के साथ किया ऐसा काम, मामला जान रह जाएंगे दंग

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

Husband murdered his wife along with brother: नरसिंहपुर। हर रोज पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरे सामने आती है। लेकिन कभी-कभी ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ जाता है जिसका अंजाम बहुत खतरनाक होता है। तो वहीं कुछ मामले गलतफहमी की बली भी चढ़ जाते है। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर की करेली थाना क्षेत्र से पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चरित्र पर संदेह के चलते पति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के हाथ पैर बांधकर उसे नर्मदा नदी में फेंक दिया। नदी में फेंकने के कारण पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें-  सरकार का किसानों के लिए बड़ा फैसला, अब इन किसानों को भी मिलेगा फसल बीमा योजना का लाभ

पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश

Husband murdered his wife along with brother: दरअसल, करेली थाना के अंतर्गत आने वाले सूरजकुंड में एक महिला का शव नदी में तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसकी स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बरामद महिला के दोनों हाथ पर बंधे हुए थे जिसे देखते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। आगे पूछताछ और अनुसंधान के बाद महिला की पहचान करेली बस्ती निवासी के रूप में हुई। इस घटना में पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला के पति और उसके सगे भाई को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें- युवक की इस बात से नाराज थे ग्रामीण, मां-बेटे के साथ की जमकर मारपीट, दोनों गंभीर

दोनों ने कुबुला अपना जुर्म

Husband murdered his wife along with brother: करेली थाना प्रभारी के मुताबिक चरित्र संदेह को लेकर पति ने अपने सगे भाई के साथ मिलकर महिला को पहले करेली बस्ती से बरमान सतधारा पुल पर ले गए और जीवित अवस्था में ही उसके हाथ पैर बांधकर उसे तेज बहाव में फेंक दिया, ताकि किसी को इस घटनाक्रम की जानकारी ना हो। लेकिन शव के बरामद होते ही आरोपित पति और उसके भाई की करतूत सामने आ गई। महिला की पहचान होने के बाद पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल थाना दोनों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें