Villagers beat up mother and son: मां-बेटे के साथ की जमकर मारपीट

युवक की इस बात से नाराज थे ग्रामीण, मां-बेटे के साथ की जमकर मारपीट, दोनों गंभीर

Villagers beat up mother and son: युवक की इस बात से नाराज थे ग्रामीण, मां-बेटे के साथ की जमकर मारपीट, दोनों गंभीर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 21, 2022/3:28 pm IST

Villagers beat up mother and son: छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर सियासत गरमा गई है। इस वीडियो में छिंदवाड़ा जिले के लालगंव इलाके के रहने वाले समुदाय विशेष के युवक और उसकी मां के साथ बरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में युवक शासन-प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी करता नजर आ रहा है, घटना 15 सितंबर की बताई जा रही है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, प्रदेश में खुलने जा रहे रोजगार के अवसर, सीएम इसी महीने देंगे सौगात

ये था मामला

Villagers beat up mother and son: दरअसल, एक युवक अपने माता-पिता के साथ सिवनी जिले के अरी गांव में अपनी बहन के घर मोटर साइकिल से जा रहा था। इस दौरान ओरिया गांव के पास कुछ लोगों ने उन्हे रोका और उनके साथ मारपीट कर दी। ये बात भी सामने आई कि बाइक से टक्कर लग जाने की वजह से भारी संख्या में भीड़ उनके ऊपर टूट पड़े। ऐसा माना जा रहा है कि समुदाय विशेष होने के कारण लोगों ने उन्हें मारा। चौरई थाना क्षेत्र के ओरिया के पास हुई घटना में घायल हुए मां-बेटे को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। तो वही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- फर्जी एंटी करप्शन अधिकारी अंडर अरेस्ट, मासूम लोगों के साथ करता था ये काम

गुस्साए ग्रामीणों ने बोला हमला

Villagers beat up mother and son: मारपीट का मामला सामने आने के बाद कुछ लोगों ने इस मामले को लव जिहाद से जोड़ दिया। इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि, “वाजिद अली नामक युवक एक हिंदू लड़की से प्रेम करता था और कुछ महीने पहले उसे भगा कर ले गया था। बाद में पुलिस ने लड़की को वापस परिजनों को सौंप दिया था, जिसके बाद से ही लड़की अपने रिश्तेदार के घर ओरिया गांव में रह रही थी। 15 सितंबर को वाजिद अली और उसके माता-पिता लड़की को लेने ओरिया गांव गए थे, इसी बात से गुस्साए लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ें- सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता हुए ‘लापता’, तलाश कर रही पुलिस ने 8 जगह दी दबिश, जानें क्या है पूरा मामला

मामले में गरमाई सियासत

Villagers beat up mother and son: तो वहीं अब इस मामले को लेकर सियासत गर्म हो गई है। इस मामले में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर नाम की चीज ही नहीं बची है। हर तरफ कुले आम अपराध हो रहे है। तो वही सरकार का पक्ष लेते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में जो जमारपीट हुई है उसे लेकर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। साथ ही जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह करते हैं उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें