Pritam Lodhi's statement increased the political stir in MP

पहले हम आजाद थे अब पार्टी गाइड लाइन के अनुसार चलना पड़ता है, प्रीतम लोधी के बयान ने बढ़ाई सियासी हलचल

Pritam Lodhi statement :  भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने अपने बयान में कहा कि, पहले हम आजाद थे और अब पार्टी की गाइड लाइन के अनुसार चलना पड़ता है।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : July 24, 2023/1:37 pm IST

भोपाल : Pritam Lodhi statement : मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में प्रदेश की राजनीति में कई बड़े उलटफेर देखने के लिए मिल रहे हैं और कई नेता अपनी ही पार्टी को घेर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा नेता प्रीतम लोधी का बड़ा बयान सामने आया है। प्रीतम लोधी ने अपनी ही पार्टी को घेरा है।

यह भी पढ़ें : Boycott Oppenheimer: ‘मशहूर एक्टर ने गीता के श्लोक पढ़ते हुए महिला के साथ बनाए संबंध’ इस फिल्म को फिर मचा बवाल

Pritam Lodhi statement :  भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने अपने बयान में कहा कि, पहले हम आजाद थे और अब पार्टी की गाइड लाइन के अनुसार चलना पड़ता है। पार्टी जो आदेश देती है उसके अनुसार चलना पड़ता है। हमे पार्टी जो आदेश देगी हम वही काम करेंगे। बिना नाम लिए पार्टी के नेताओं पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा रोज सबेरे उठकर आदमी प्रणाम करने देवताओं के पास जाता है।

हम सभी देवताओं को मनाते है और प्रणाम करते है। इसके बाद यह देवताओं के ऊपर है कि वो हमें आशीर्वाद देतें है या नहीं। हम पार्टी को भगवान और पार्टी के नेताओं को देवता मानते है। चुनाव लड़ने के सवाल का जावब देते हुए प्रीतम लोधी ने कहा कि पार्टी कहेगी तो चुनाव लडेंगे नही कहेगी तो पार्टी का काम करेंगे। हमारी तीन पीढ़ी हिंदुत्व की विचारधारा के साथ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें