Indore Weather Update : सूरज की लुका-छुपी जारी..! सर्द हवाओं के साथ शहर में दिखा धुंध का असर, मौसम विभाग ने बारिश की जताई संभावना

Indore Weather Update: एक दिसंबर से एक बार फिर इंदौर संभाग सहित प्रदेश के दक्षिणी हिस्से में बादल व बूंदाबांदी का असर दिखाई देगा।

Indore Weather Update : इंदौर। मावठे की पहली बारिश के बाद तापमान में गिरावट होने से ठंड होने लगी है। मंगलवार को दिन का तापमान सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस कम रहा। ठंड बढ़ने से कलेक्टर डा. इलैया राजा टी ने जिले के सभी शासकीय और निजी स्कूलों में नर्सरी से पांचवीं तक की कक्षाओं का संचालन सुबह नौ बजे के बाद करने के निर्देश जारी किए। मंगलवार को दिन भर बादलों की सूरज के साथ लुका-छिपी जारी रही। सुबह धुंध का असर रहा और न्यूनतम दृश्यता दो हजार मीटर तक भी पहुंची।

read more : Uttarakhand Tunnel Rescue Update : 41 मजदूरों को मिली नई जिंदगी, PM मोदी ने फोन पर सभी श्रमिकों से की बात, लिया ये बड़ा अपडेट.. 

Indore Weather Update : दिन में दक्षिण पूर्वी हवा 11 किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से चली। भोपाल स्थित मौसम केंद्र के मौसम विज्ञानियों के मुताबिक, बुधवार को दोपहर तक हल्की धूप खिलेगी लेकिन उसके बाद बादल छाएंगे। ऐसे में दिन के साथ रात के तापमान में हल्की गिरावट देखने को मिलेगी। अरब सागर से मध्य महाराष्ट्र तक एक द्रोणिका गुजर रही है।

Indore Weather Update : उत्तर भारत में एक पश्चिमी विक्षोभ 30 नवंबर से सक्रिय हो रहा है। इस कारण एक दिसंबर से एक बार फिर इंदौर संभाग सहित प्रदेश के दक्षिणी हिस्से में बादल व बूंदाबांदी का असर दिखाई देगा। पश्चिमी विक्षोभ का असर रविवार-सोमवार दोनों दिन अंचल में दिखाई दिया। मंगलवार को शाजापुर जिले सहित कई जगह वर्षा का दौर तीसरे दिन भी जारी रहा। कहीं तेज तो कहीं बूंदाबांदी हुई। अनेक स्थानों पर सुबह देर तक कोहरा भी छाया रहा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp