Election results of these urban bodies will come tomorrow

कल आएंगे इन नगरीय निकायों के चुनाव परिणाम, थ्री लेयर सुरक्षा घेरे वोटों की गिनती, मतगणना की सभी तैयारियां पूरी

कल आएंगे इन नगरीय निकायों के चुनाव परिणाम : Election results of these urban bodies will come tomorrow

Edited By: , July 20, 2022 / 12:30 PM IST

भोपालः Election results of these urban bodies  मध्यप्रदेश में दूसरे चरण के निकाय चुनाव की मतगणना कल होगी। जिसमें 5 नगर निगम, 40 नगर पालिका और 169 नगर परिषद के नतीजे घोषित किए जाएंगे। 〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<< 〉

Read more : CBSE की राह चलेगा MP! किताबों से डिलीट ‘मुस्लिम इतिहास’, क्या सरकार भी अपने सिलेबस को अपडेट करने की कोशिश में है? 

Election results of these urban bodies  पहले चरण के मतगणना के बाद कल मध्यप्रदेश में दूसरे चरण के हुए निकाय चुनाव की मतगणना होगी। दूसरे चरण में 5 नगर निगम, 40 नगर पालिका और 169 नगर परिषद के नतीजे कल घोषित किए जाएंगे। 5 नगर निगम की बात करें तो इसमें कटनी, रतलाम, देवास, रीवा और मुरैना शामिल हैं। मतगणना के दिन के लिए दोनों दल अपने-अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी दी है। बीजेपी ने मतगणना के दिन के लिए कार्यकर्ताओं विशेष ट्रेनिंग दी है। इधर कांग्रेस ने भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि किसी भी गड़बड़ी की जानकारी पर कांग्रेस की लीगल सेल को सूचित करें।

Read more :  NEET परीक्षा में एंट्री से पहले लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाली महिलाओं पर गिरी गाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

निर्वाचन आयोग ने काउंटिंग वाले जिलों के कलेक्टरों को मतगणना स्थल पर समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए है। मतगणना के लिए थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। आयोग ने मतगणना की सभी तैयारियॉं पूरी कर ली गयी हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga