Electricity department sending huge Electricity Bill to Farmer

किसानों को सिंचाई के लिए बिजली विभाग ने थमा दिया घरेलू कनेक्शन, अब भेज रहे मनमाना बिजली बिल

किसानों को सिंचाई के लिए बिजली विभाग ने थमा दिया घरेलू कनेक्शन! Electricity department sending huge Electricity Bill to Farmer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 8, 2022/11:58 pm IST

ग्वालियर: Electricity department  जिले के कई इलाके में किसानों के पास ज्यादा बिजली बिल पहुंच रहे हैं। इसको लेकर किसान सभा के कार्यकर्ता और सीपीएम के नेताओं ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले का घेराव किया। जमकर नारेबाजी की। किसान और कार्यकर्ता मंत्री के बंगले के बाहर धरने पर बैठ रहे।

Read More: फर्जी किसानों ने सरकारी भूमि का पंजीयन कराकर बेचा धान, प्रशासन को लगाया लाखों रुपए का चूना

Electricity department  हालांकि उस समय मंत्री अपने बंगले पर नहीं थे। फोन पर बातचीत करते हुए उन्होंने किसान नेताओं को भरोसा दिलाया कि आकर जरूर बात करेंगे।

Read More: ‘सुबह 10 बजे तक कोई कर्मचारी ऑफिस नहीं पहुंचेगा’ फाइव डेज वीक सिस्टम के खिलाफ में कर्मचारी संगठनों ने खोला मोर्चा

बता दें कि ग्वालियर जिले के गिरवाई, अजयपुर, वीरपुर सहित महेशपुरा, बेलदारपुरा के करीब 500 से ज्यादा किसानों पर बिजली विभाग मनमानी कर रहा है। किसानों को सिचाई के लिए फिक्स चार्ज पर पम्प कनेक्शन दिए जाते हैं, लेकिन किसानों को घरेलू बिजली कनेक्शन दे दिए गए हैं। इस कारण क्षेत्र के किसानों के ऊपर भारी भरकम बिजली बिल आ रही है।

Read More: अमरकंटक से गुजरात बॉर्डर तक बनेगा नर्मदा एक्सप्रेस वे, नर्मदा जयंती पर सीएम शिवराज ने किया ऐलान