Female wrestler Rani Rana filed a case

महिला रेसलर रानी राणा ने पुलिस प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार, ससुराल पक्ष पर लगाए ये गंभीर आरोप, मामला कराया दर्ज

Female wrestler Rani Rana filed a case: महिला रेसलर रानी राणा ने अपने पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 06:52 PM IST, Published Date : August 7, 2023/6:52 pm IST

Female wrestler Rani Rana filed a case : ग्वालियर। मध्यप्रदेश की चंबल की धाकड़ महिला रेसलर रानी राणा ने अपने पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बता दें कि राणा ने अपने ससुराल पक्ष वालों पर ये आरोप लगाया है कि वह दहेज प्रताड़ना, मारपीट और धमकाते हैं। इतना ही नहीं बताया कि ससुरालजन उनके सफलता में रोड़े बन रहे हैं। मुरार थाना पुलिस जांचकर कार्रवाई में जुट गई है। रानी की शिकायत के अनुसार, ससुराल के लोग उनसे दहेज की मांग को लेकर भी शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ित भी कर रहे हैं। बहरराल, पुलिस ने रानी राणा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

read more : Income Tax Return Update : आयकर रिटर्न को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस साल बनाया ये रिकॉर्ड, इतने लोगों ने भरा आवेदन 

Female wrestler Rani Rana filed a case : पुलिस ने बताया कि रानी राणा ने गुहार लगाते हुए ससुराल पक्ष पर गंभीर दहेज संबंधी आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। बता दें कि रानी राणा ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में सुरियापुरा में रहने वाली एक महिला, जिसने बड़े ही संघर्षों के साथ अपने कुश्ती के करियर की शुरुआत की और देश में अपने परिवार ही नहीं बल्कि ग्वालियर जिले का भी नाम रोशन किया।

read more : तिल्दा में नहीं सुन पाएं अगर पं. प्रदीप मिश्रा का शिव महापुराण तो यहाँ मिलेगा अवसर, जानें कहाँ सज रहा बाबा का दरबार..

रानी राणा ने प्रदेश के लिए रेसलिंग में गोल्ड मेडल जीता था। इस दौरान 55 किग्रा के वजन और अंडर 23 आयु वर्ग में वह ग्वालियर की पहली महिला पहलवान बन चुकी हैं। इसके अलावा साल 2016 में जूनियर में ब्रांज मेडल, 2017 सीनियर में ब्रांज, 2018 और 2019 में भी ब्रांज मेडल जीता। साल 2020 में उन्होंने ब्रांज, सिल्वर और गोल्ड मेडल अपने नाम किए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें