Fir on Zilla Panchayat Member due to On voting with On getting my son to vote

MP News : यहां के जिला पंचायत सदस्य पर FIR, मतदान केंद्र में नाबालिग बेटे से करवाया ये काम, पीठासीन अधिकारी पर भी हुआ बड़ा एक्शन

यहां के जिला पंचायत सदस्य पर FIR, Fir on Zilla Panchayat Member due to On voting with On getting my son to vote

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : May 9, 2024/4:41 pm IST

भोपालः Fir on Zilla Panchayat Member  नई सरकार के लिए देश में निर्वाचन की प्रक्रिया चल रही है। सोशल मीडिया पर ईवीएम मशीन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर 7 मई को हुई वोटिंग के दौरान एक भाजपा नेता ने नाबालिग बच्चे से वोट करा दिया। अब मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने पर राज्य निर्वाचन आयोग ने बड़ा एक्शन लिया है।

Read More : CGBSE Board Result 2024: 10वीं में राज्य में तीसरा स्थान लाने वाले जशपुर के श्रेयांश का क्या है सपना? देखें

Fir on Zilla Panchayat Member  निर्वाचन आयोग ने अपने नाबालिग बेटे से वोट करवाने वाले जिला पंचायत सदस्य और BJP नेता विनय मेहर के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 128 और आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके साथ ही पीठासीन अधिकारी और पोलिंग टीम को निलंबित कर दिया है।

Read More : Sex Scandal Case: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में बड़ी कार्रवाई, विधायक एचडी रेवन्ना के बाद अब 4 और लोग हिरासत में… 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर अपने साथ एक छोटे से बच्चे से पोलिंग बूथ पर जाकर ईवीएम का बटन दबवा रहा है। इसके बाद VVPAT मशीन पर कमल के फूल की पर्ची बनी हुई आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers