FIR registered against Free Fire Game Company in Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश में फ्री फायर गेम कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी SP को दिए निर्देश

मंत्री ने फ्री फायर गेम कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज करने के बारे में बताया। कहा कि प्रदेश के सभी एसपी को मामले निर्देश दिए गए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 2, 2021/11:42 am IST

Free Fire Game Company

भोपाल। प्रदेश की कानून व्यवस्था लेकर होने वाली बैठक से पहले गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया बात की। इस दौरान मंत्री ने फ्री फायर गेम कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज करने के बारे में बताया। कहा कि प्रदेश के सभी एसपी को मामले निर्देश दिए गए हैं।

 

Read More News: बेरोजगार हुआ पति, तो पत्नी ने कर लिया ससुराल छोड़ मायके जाने का फैसला, दी दहेज मामले में फंसाने की धमकी

Free Fire Game Company : मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि छतरपुर में फ्री फायर गेम के कारण छात्र की आत्महत्या की घटना दुःखद है। फ्री फायर ऑनलाइन गेम की कंपनी पर FIR दर्ज कर दी गई है। साथ ही प्रदेश के सभी SP को निर्देश दिए गए हैं। बच्चों के जीवन से खिलवाड़ करने वाली सभी कंपनियों पर कार्रवाई करेंगे।

Read More News:  9 अगस्त तक लॉकडाउन, साप्ताहिक बाजार सहित कई सुविधाओं पर लगा प्रतिबंध, यहां लिया गया फैसला

मंत्री ने 11:30 बजे प्रदेश में बाढ़ के हालातों को लेकर होने वाली बैठक को लेकर कहा कि प्रदेश में जहां भी अतिवृष्टि हुई है उन स्थानों को लेकर समीक्षा की जाएगी। मंत्री मिश्रा ने पीसीसी पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव के मैं सिंधिया नही हूँ वाले ट्वीट पर कहा कि अरुण यादव जिस वर्ग से है उसका इतिहास संघर्ष का रहा है। कांग्रेस की मानसिकता OBC समाज के विरोध की रही है।

Read More News: बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े ठगी, पत्थर से भरी पोटली पकड़ाकर सोने की चेन और अंगूठी लेकर फरार हो गए शातिर

 
Flowers