Fire broke out in a moving bike

Dhar News: चलती बाइक में लगी आग, धूं- धूं कर जलती बाइक पर बहादुरी दिखाते युवक का वीडियो हुआ वायरल

Dhar News: चलती बाइक में लगी आग, धूं- धूं कर जलती बाइक पर बहादुरी दिखाते युवक का वीडियो हुआ वायरल Fire broke out in a moving bike

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 03:22 PM IST, Published Date : August 5, 2023/2:35 pm IST

धार: Fire broke out in a moving bike धार शहर में आज एक हैरान और परेशान कर देने वाला नजारा सामने आया जब सुबह करीब 11 बजे धार की नगरपालिका के सामने चलती बाइक में आग लग गई जिसके बाद बाइक सवार ने जैसे-तैसे बाइक रोक कर अपनी जान बचाई । इस दौरान धूं- धूं कर जलती उक्त खड़ी बाइक पर एक युवक जा बैठा और आग से अठखेलियां करते नजर आया, जिससे  नजारा देख रहे लोग चिल्लाकर हटने का इशारा भी करते रहे पर उक्त युवक अपनी जान की परवाह किए बिना जलती बाइक पर बैठकर लोगों को अपनी बहादुरी दिखाते नजर आया ।

Read More: Balaghat News: उफान पर आई वैनगंगा नदी, बेरोक-टोक सेल्फी ले रहे लोग, नहीं है सुरक्षा के इंतजाम

Fire broke out in a moving bike ऐसे में बाइक में भरे पेट्रोल की टंकी के विस्फोट होने से उक्त युवक के साथ बड़ा हादसा भी हो सकता था। जैसे तैसे लोगों की समझाइस के बाद अपनी होशियारी दिखाता यह युवक विजेता का भाव दर्शाते बाइक से दूर हटा जिसका उक्त वीडियो तेजी से वायरल भी होने लगा है जिसके बाद सूचना मिलते ही पहुंची  पुलिस प्रशासन की टीम और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।

वहीं घटना के विषय में थाना प्रभारी दीपक चौहान ने बताया कि उक्त बाइक राजोद निवासी ईश्वर दांगी की है। जो सुबह 11:00 बजे यहां से गुजर रहा था इस दौरान बाइक में अचानक आग लग गई और बाइक सवार सुरक्षित है तथा आग पर समय रहते काबू पा लिया गया था ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें