Dozens of complaints received on the first day: कांग्रेस को मिली दर्जनों शिकायत

पूर्व सीएम को पहले ही दिन मिली दर्जनों शिकायत, फूलछाप अधिकारियों पर कांग्रेस का शिकंजा

Dozens of complaints received on the first day: पूर्व सीएम को पहले ही दिन मिली दर्जनों शिकायत, फूलछाप अधिकारियों पर कांग्रेस का शिकंजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 13, 2022/3:01 pm IST

Dozens of complaints received on the first day: भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मध्यप्रदेश के बीजेपी का काम करने वाले फूल छाप अफसरों की पड़ताल शुरु कर दी है। ये वो अफसर हैं जिन्होंने उपचुनावों से लेकर नगरीय निकाय चुनावों में बीजेपी के इशारों पर काम किया है। दरअसल, कमलनाथ ने कांग्रेस के नेताओं से ये अपील की है कि चुनावों में बीजेपी का काम करने वाले भ्रष्ट अफसरों की शिकायत सीधे मुझसे करें। इसके लिए कमलनाथ ने वॉट्सएप नंबर के साथ ही फोन लाइन भी शुरु की है। जिसमें कांग्रेस नेताओं के साथ ही आम आदमी भ्रष्ट अफसरों की सबूत के साथ शिकायत कर सकता है।

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के लिए फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल संपन्न, जानें किसने ली परेड की सलामी

Dozens of complaints received on the first day: हाल ही में मध्य प्रदेश में ,संपन्न हुअ निकाय चुनाव के बाद कमलनाथ ने फूलछाप अधिकारियों की लिस्ट तैयार करना शुरू कर दी है। फोन लाइन नंबर जारी करने के पहले ही दिन दर्जनभर शिकायतें कमलनाथ को मिल चुकी हैं। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मुरैना के निकाय चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि एसपी आशुतोष बागरी ने भी खुलकर बीजेपी के लिए काम किया है। जिसकी सूचना कमलनाथ को दी गई है। उधर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ आरोप लगाने का काम करती है। क्योंकि इनकी जमीन खिसक चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers