Former leader of opposition Govind Singh

Gwalior News : कांग्रेस प्रदेश संगठन में बदलाव पर बोले पूर्व नेता प्रतिपक्ष, कहा- ‘पार्टी की कमान युवाओं के हाथ में ही है’

कांग्रेस प्रदेश संगठन में बदलाव पर बोले पूर्व नेता प्रतिपक्ष, कहा- 'पार्टी की कमान युवाओं के हाथ में ही है'!Former leader of opposition Govind Singh

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 03:41 PM IST, Published Date : May 24, 2024/3:41 pm IST

Former leader of opposition Govind Singh : ग्वालियर। मध्य प्रदेश कांग्रेस के संगठन में दशकों बाद बड़ा बदलाव होने जा रहा है। इसमें पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर तक युवा चेहरे दिखाई देंगे। इस बीच, कांग्रेस प्रदेश संगठन में बदलाव पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। युवाओं को मौका देने पर गोविंद सिंह ने कहा कि पार्टी की कमान युवाओं के हाथ में ही है।

read more : Papua New Guinea Landslide: पूरे गाँव पर आ गिरा पहाड़.. एक झटके में मारें गए 100 लोग, हालात इतने बुरे कि नहीं मिल रही लाशें..

गोविंद सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हम चुनाव के समय तक नहीं बैठेंगे। 15 जुलाई से लेकर 15 अगस्त तक मंथन अभियान चलाया जाएगा। सभी पदाधिकारी ब्लॉक स्तर पर जाकर लोगों से बात करेंगे। एमपी में कांग्रेस असफल क्यों हो रही ये जानने की कोशिश भी करेंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers