From cabinet expansion to change of ministers in charge of districts

मंत्रिमंडल विस्तार से लेकर जिलों के प्रभारी मं​त्री बदलने तक होगी चर्चा, सिंधिया-तोमर समेत कई नेता कोर कमेटी की बैठक में पहुंचे

MP bjp latest news: इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों को लेकर चर्चा होगी। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी यहां पर चर्चा हो सकती है। मंत्रियों के प्रभार के जिले बदले जाने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 05:25 PM IST, Published Date : March 4, 2023/5:24 pm IST

भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय समेत कई बड़े स्थानीय नेता बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने राजधानी पहुंच गए हैं। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों को लेकर चर्चा होगी। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी यहां पर चर्चा हो सकती है। मंत्रियों के प्रभार के जिले बदले जाने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

ये भी पढ़ें: अडाणी पावर से 2021-22 में 8,160 करोड़ रुपये की बिजली खरीदी गईः गुजरात सरकार

इधर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ RSS नेताओं की बैठक खत्म हो गई है, संघ कार्यालय में RSS नेताओं के साथ हो रही थी सिंधिया की बैठक हो रही थी। केंद्रीय मंत्री ने करीब 25 मिनट संघ नेताओं के साथ बातचीत की और कई महत्वपूर्ण विषयों पर हुई संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की। वहीं संघ कार्यालय में आने पर पूछे जाने पर सिंधिया ने कहा कि ‘ मैं तो हमेशा संघ कार्यालय आता रहता हूं।

ये भी पढ़ें: शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन ने उसी मंडप में बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, पति को भगाया बेइज्जत करके

MP bjp latest news