शादी से पहले युवती ने मंगेतर के साथ किया सेक्स, हो गई मौत, वजह चौकाने वाले

शादी से पहले युवती ने मंगेतर के साथ किया सेक्स, हो गई मौत! Girl had Sex with future husband before wedding, dies due to heavy Bleeding

Edited By: , September 7, 2021 / 05:35 PM IST

Death after sex Bhopal news

भोपाल: राजधानी भोपाल में युवती की मौत का अनोखा मामला सामने आया है। एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में संदेहास्पद हो गई। पुलिस उसके मंगेतर से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती की सगाई हो चुकी थी।

Read More: गिरफ्तार हुए सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल, 21 सितंबर तक रहेंगे न्यायिक रिमांड

दरअसल, अननेचुरल डेथ इसलिए कि मौत से पहले उसने अपने मंगेतर के साथ पहली बार फिजिकल रिलेशन बनाए थे। इसके बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई, जिसके बाद दोनों एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे थे। लड़की ने डॉक्टर को बताया कि खून नहीं रुक रहा है। इलाज के दौरान लड़की मौत हो गई। डॉक्टर की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: ‘भारतीय संस्कृति की आत्मा और त्याग का प्रतीक है भगवाकरण’ MBBS कोर्स में बदलाव को लेकर मंत्री उषा ठाकुर का बयान

साउथ एसपी सांई कृष्णा थोटा के मुताबिक रविवार रात करीब दो बजे एक निजी अस्पताल से फोन आया था। उन्होंने बताया कि 28 साल की एक लड़की की मौत हो गई है। उसके शरीर से काफी खून बह गया था। लड़की ने मरने से पहले बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी।

Read More: RSS की तुलना तालिबान से करने पर भड़के BJP सांसद, बोले- PM समेत मंत्री और राष्ट्रपति तक स्वयंसेवक रहे