Groom Dies in Road Accident Before wedding

सज-धजकर होने वाले पति का इंतजार कर रही थी दुल्हन, बारात की जगह आई दूल्हे की मौत की खबर, जानिए पूरा माजरा

सज-धजकर होने वाले पति का इंतजार कर रही थी दुल्हन, बारात की जगह आई दूल्हे की मौत की खबर! Groom Dies in Road Accident Before wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 19, 2022/4:25 pm IST

धार: Groom Dies in Road Accident  किसे पता था कि दांपत्य जीवन के हजारों सपने संजोकर दुल्हन को विदा कराने निकला दूल्हे की बीच रास्ते पर ही मौत हो जाएगी। उधर दुल्हन भी अपने होने वाले पति के लिए सातों श्रृंगार करके इंतजार कर रही थी, लेकिन बारात की जगह आई तो दूल्हे की मौत की खबर। नई गृहस्थी का बसने से पहले ही खूबसूरत सपना बिखर गया औरर एक दुल्हन के जीवन में खुशियों के बजाय मातम छा गया।

Read More: भिलाई स्टील प्लांट में निकली बंपर भर्ती, इंजीनियरिंग पास युवा कर सकेंगे आवेदन

Groom Dies in Road Accident  दरअसल जिले के सरदारपुर के समीप एक अनियंत्रित कार पलट गई, जिसमें सवार दूल्हे की मौत हो गई। जानकारी अनुसार बड़वानी जिले के ग्राम टिटगारिया खेड़ा दवाना के अंबाराम सिद्धड के पुत्र रितेश उर्फ अजय की बारात सुबह लाबरिया के लिए निकली थी, लेकिन इंदौर—अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम फुलगांवडी के पास दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और 15 फीट उछलकर पलट गई। हादसे में दूल्हा सहित पांच अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन दूल्हे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Read More: मेटल दुकान में चार महिलाओं ने किया कांड, 7.50 लाख रुपए नगद लेकर हुए फरार

इस घटना से जहां दूल्हे के परिवार में मातम पसर गया है, तो वहीं दूल्हन के घर में भी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Read More: बाथरूम में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कराया बोल्ड फोटो शूट, बाथ टब में लेटीं तो कभी वॉश-बेसिन पर बैठीं