A lover madly in love took such a step

Guna News: ‘मैं वही कर रहा हूं, जो मजनू ने लैला के लिए और रांझा ने हीर के लिए किया था..’, प्यार में पागल आशिक ने उठाया ऐसा कदम

'मैं वही कर रहा हूं, जो मजनू ने लैला के लिए और रांझा ने हीर के लिए किया था..', प्यार में पागल आशिक ने उठाया ऐसा कदम A lover madly in love took such a step

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : March 2, 2023/12:25 pm IST

गुना। मध्यप्रदेश के गुना से एक मामला सामने आया है, यहां प्यार में पागल आशिक ने टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक ने जमकर हंगामा किया और कहा कि मैं वही कर रहा हूं, जो मजनू ने लैला के लिए किया था, रांझा ने हीर के लिए किया था। मैं सुसाइड क्यों कर रहा हूं ये मत पूछो। मेरे आंसू निकल जाएंगे। यह बसंती है न उससे मेरा लगन होने वाला था, लेकिन इसकी बुढी मौसी ने बीच में ही ….। अब मैं इस दुनिया में नहीं रह सकता। गांव वालो मेरा तुमको आखरी सलाम, गुडबाय। गांव वालो मैं जा रहा हूं, भगवान मैं आ रहा हूं..।

Read more: कहीं आप भी तो नहीं पड़ गए ड्रीम गर्ल के चक्कर में, सोशल मीडिया पर करती थी ऐसे कारनामें

डेढ़ घंटे तक टंकी पर चढ़ा रहा युवक

यह वह डायलाग है जो मशहूर हिंदी फिल्म शोले में धर्मेंद्र पानी की टंकी पर बसंती का रोल निभा रही हेमा मालनी के लिए बोलते हुए सुना गया था। इसी तर्ज पर गुना में भी एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक ने ऐसे कोई फिल्मी डायलाग तो नहीं बोले, लेकिन उसका भी मसला पत्नी के प्रेम से ही जुडा हुआ था। हड्डी मिल इलाके में स्थित करीब 150 फुट ऊंची पानी की टंकी पर बुधवार को एक युवक चढ़ गया। युवक गुना में अपनी ससुराल से पत्नी को ले जाने आया था, लेकिन वह जाने के लिए तैयार नहीं थी।

read more: नकल करने से रोकना असिस्टेंट प्रोफेसर को पड़ा भारी, नकाबपोश बदमाशों ने कर दी जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

युवक इसी बात से नाराज हो गया करीब डेढ़ घंटे तक टंकी पर चढ़ा रहा। इसी बीच पुलिस ने सूझबूझ के साथ इसे नीचे उतारा। युवक अभिषेक अशोक राय विदिशा जिले का निवासी है। गुना में उसका ससुराल है, जो यहां अपनी पत्नी को लेने आया था मगर पत्नी और उसमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह जाने को तैयार नहीं थी। बस फिर क्या था, अभिषेक पानी की टंकी पर चढ़ गया।

पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचा था पति

आम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कोतवाली का फोर्स मौके पर पहुंचा पुलिस को पता चला कि पत्नी ने साथ जाने से इंकार कर दिया है। इस कारण अभिषेक राय पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ है। कोई अगर ऊपर जाने का प्रयास करता तो यह कूदने की धमकी दे रहा था। इसके बाद पुलिस ने अभिषेक की पत्नी को मौके पर बुलाया और उससे माइक से नीचे उतरवाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना। इस पर पुलिस ने इसे पत्नी से बातों में उलझा कर रखा। इसी दौरान मौका पाकर आरक्षक नीलेश रघुवंशी एवं रंगी जाट किसी तरह छुपते छुपाते पानी की टंकी पर चढ़ गए और अभिषेक को उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे सकुशल नीचे उतारा और फिर समझा-बुझाकर दोनों पति पत्नी को साथ भेज दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers