Guna News: अतिक्रमण हटाने पर हुआ बवाल, प्रशासन अमले व स्थानीय लोगों के बीच जमकर हुई झड़प |

Guna News: अतिक्रमण हटाने पर हुआ बवाल, प्रशासन अमले व स्थानीय लोगों के बीच जमकर हुई झड़प

Guna News: अतिक्रमण हटाने पर हुआ बवाल, प्रशासन अमले व स्थानीय लोगों के बीच जमकर हुई झड़प

Edited By :   |  

Reported By: Neeraj Yogi

Modified Date:  December 27, 2023 / 10:47 AM IST, Published Date : December 27, 2023/10:47 am IST

गुना।Guna News: कृषि उपज मंडी बमोरी की जमीन का अतिक्रमण हटाने के दौरान बनी विवाद की स्थिति। प्रशासन और स्थानीय लोगों के बीच बीते रोज 2 जगह बने पक्के निर्माण को हटाने के दौरान प्रशासन के अमले व स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई । इस दौरान भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला। बमोरी के मंडी कर्मचारियों और पुलिस के सहयोग से दोनों अतिक्रमण को धराशाई कर दिया। इस दौरान काफ़ी देर तक विवाद पनपता रहा।

Read More: MP BJP Baithak Today: आज होने जा रही बीजेपी की बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक, इस विषय पर किया जाएगा मंथन

वहीं लोगों का कहना था कि वे वहां मंदिर बनाएंगे, भूमि आंबटन का प्रस्ताव भेजा गया था। तथा निर्माण में लाखों रुपए खर्च भी हो चुके हैं। मंडी प्रशासन और पुलिस ने कहा कि पहले भी काम रोकने व मंडी की जमीन होने की चेतावनी दी गई थी, इसके बाद भी पक्का निर्माण कर लिया गया।

Read More: Donate For Desh: पूर्व डिप्टी CM टीएस सिंहदेव ने पार्टी को दिया 1 लाख 38 हजार रुपये का डोनेशन.. आप भी देखे दान की रसीद

Guna News:  मंडी बमोरी की जमीन पर कब्जा कर निर्माण की सूचना मिली थी, जिस पर पहले नोटिस दिया फिर पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया था। बीच में चुनाव आ गए और आचार संहिता के चलते लोगों ने निर्माण कर लिया। जिसकी सूचना पुनः दी गई थी, बीते रोज पुलिस बल के साथ मौके पर जेसीबी से इस अतिक्रमण को तोड़ा गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp