Imarti Devi viral video

Imarti Devi viral video: पूर्व मंत्री इमरती देवी का विवादित वीडियो वायरल, सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर कही थी ये बात

Imarti Devi viral video Controversial video of former minister Imarti Devi went viral, said this about the occupation of government land पूर्व मंत्री इमरती देवी का विवादित वीडियो वायरल, सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर कही थी ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 26, 2022/3:30 pm IST

Imarti Devi viral video ग्वालियर: पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक विवादित वीडियो सामने आया हैं। जिसको लेकर अब सियासत शुरु हो गई हैं। दरशल वीडियो में वे सरकारी जमीनों पर लोगों को कब्जा करने के लिए उकसाती नजर आ रही हैं। मंत्री कह रही हैं कि सहराई में मैंने खुद जमीन घेरी, खड़े होकर बाबा साहब की मूर्ति लगवाई हैं। बिलौआ में खाली जमीन को लेकर लोग मेरे पास पूछने आये थे कि क्या करें। तो मैने उन्हे बाबा साहब की मूर्ती लगाने को बोला था। जो भी हमारे पास पूछने के लिए आया कि क्या किया जाए। तो हमने कहा कि पैसे लो और बाजार से लाकर एक बाबा साहेब की मूर्ती वहां रख दो। वो जमीन अपनी हैं। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने आगे भी बहुत चींजें कही हैं।

read More: होगी लक्ष्मी-गणेश की फोटो! मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री से अपील, बोले- आर्थिक सुधार के लिए ईश्वर…

इमरती देवी ने कही थी ये बात 

Imarti Devi viral video पूर्व मंत्री इमरती देवी का विवादित वीडियो सामने आने के बाद उन्होने सफाइ देते हुए कहा है कि, दरशल लोग उनके पास जानकारी लेने गए थे। जिसका उन्होने जबाब दिया है। इमरती देवी ने वहां बाबा साहेब की मूर्ती लगाने के बाद समुदायिक भवन बन जाने को लेकर भी बात रखी हैं। उन्होने कहा कि जहां बाबा साहेब की मूर्ती रखी गई थी। वहां अब अब समुदायिक भवन भी बन गया हैं। वीडियो में इमरती देवी पूछने आए लोगों से ये कहती नजर आई थी कि आप सभी बड़ी हिम्मत और ताकत से लड़ना हैं। पुलिस की गाड़ियों से नहींं डरना हैं। आगे इमरती देवी ने कहा कि 3 महीने पहले लोग मुझे मारने के लिए घूम रहे थे। बाहुबली लोग मेरे पीछे पड़े थे। ये सारा वाक्या 96 गांव की पंचायत के दौरान इमरती देवी मंच से बोल रही थी। चुंकी इमरती देवी लघु निगम की अध्यक्ष हैं इसिलिए वे ग्राम पंचायत को संबोधित कर रही थी।

read More: अर्चना नाग सेक्स स्कैंडल: सत्ताधारी कई नेताओं के साथ तस्वीरें आईं सामने, अब ED भी एक्शन में

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष ने कही ये बात

Imarti Devi viral videoइमरती देवी के विवादित वीडियो और बयानों को लेकर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष लाल सिंह आर्य का बयान सामने आया हैं। जिसमें उन्होने ने कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि इमरती देवी ने क्या कहा है। लेकिन जो सरकारी जमीन है वो किसी की नहीं हैं। आगे नेता ने कहा कि महापुरुषों की मूर्ती लगाने से पहले इमरती देवी जी को अनुमति लेनी चाहिए थी। आगे नेता ने कहा कि महापुरुषों की प्रतिमालगाने में शिवराज सरकार पीछे नहीं हैं। लेकिन कब्जा कर महापुरुषों की प्रतिमा लगाने के फेवर में नहीं होगी।

read More: बहु के कमरे से आ रही आवाज, गेट खोलकर देखा तो उड़ गए होश, सदमें में आया पति 

 

Summary : Imarti Devi viral video Controversial video of former minister Imarti Devi went viral, said this about the occupation of government land