Daughter-in-law caught with boyfriend: प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ाई बहु

बहू के कमरे से आ रही आवाज, गेट खोलकर देखा तो उड़ गए होश, सदमें में आया पति

Daughter-in-law caught with boyfriend: बहु के कमरे से आ रही आवाज, गेट खोलकर देखा तो प्रेमी के साथ इस हालात में पकड़ाई बहु

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 26, 2022/2:35 pm IST

Daughter-in-law caught with boyfriend: महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के स्यादेउरवा थाना क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पति दूर शहर में रहता थआ इस बात का फायदा उठा कर पत्नी अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही है। पति नौकरी के लिए शहर जाता था तो मौका पाकर महिला अपनी प्यास बुझाने के लिए अपने घर में ही अपने प्रेमी के साथ अपना समय व्यतीत करती थी। लेकन अचानक एक दिन ससुर को जब कमरे से अजीबो-गरीब आवाजें आईं तो महिला का ससुर ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला की प्रेम कहानी का भांडाफोड़ करते हुए अपने बेटे को बहु की करतूतों की सूचना दी। जिसके बाद पूरे गांव में इसी घटना की चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकार के कर्मचारियों को पोस्ट दिवाली गिफ्ट, बढ़ने वाली है 49,420 रुपये सैलरी! जानें बड़ा अपडेट…

रंगे हाथ प्रेमी के साथ पकड़ाई बहु

Daughter-in-law caught with boyfriend: दरअसल, ससुर ने अपनी बहू को बेडरूम में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद ससुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बेटा शहर में नौकरी करता है। जिसका फायदा उठकर उनकी बहू प्रेमी के साथ मौज करती है। ससुर ने बताया कि बहू के कमरे से अजीब सी आवाज सुनाई दे रही थी। जिसके बाद उन्होंने प्रधान समेत कुछ गांव वालों को घर बुलाया और जब सबने मिलकर बहू कमरे का दरवाजा खोला तो बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गई। जिसके बाद गांव वालों ने तुरंत ही दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया और महिला के पति को फोन पर सारी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- Bhai dooj 2022: जानें कब है भाई दूज 26 या 27 अक्टूबर को? यहां देखें मुहूर्त और शुभ योग

सदमे में है पति

Daughter-in-law caught with boyfriend: पूरा मामला जानने के बाद पति सदमें में है। पत्नि की बेवफाई से पति बेहद निराश है। पकड़ाने के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई, उसका कहना है कि वो हर हाल में अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। वहीं प्रेमी के खिलाफ शांति भंग करने की कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार महिला ने प्रेमी को खुद बुलाया था इसलिए कोई बड़ा मामला नहीं बन रहा है। लेकिन पति की काउंसलिंग कराई जा रही है। साथ ही इस मामले को सुलढाने की कोशिश की जी रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें