Jaibhan Pawaiya and daughter received death threats

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता के परिवार को मिली धमकी, कहा- बेटी पर तेजाब फेंक दूंगा, बाप को जान से मार दूंगा

Jaibhan Pawaiya and daughter received death threats हिंदू फायर ब्रांड नेता जयभान सिंह पवैया और उसकी बेटी को मिली जान से मारने की धमकी

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 05:34 PM IST, Published Date : February 4, 2023/5:34 pm IST

Jaibhan Pawaiya and daughter received death threats: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हिंदूवादी छवि के नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके जयभान सिंह पवैया की बेटी समीधा सिंह को किसी ने लेटर भेजकर धमकाया है। समीधा माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उन्हें डाक के जरिए लेटर भेजा गया है। इस लेटर में समीधा पर तेजाब फेंकने के साथ ही जयभान पवैया को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। लेटर मिलने के बाद पूरे कॉलेज ने दहशत का माहौल है।

लेटर में लिखी ये बात

Jaibhan Pawaiya and daughter received death threats: लेटर में लिखा है कि- तेरे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा और तेरे पिता जयभान सिंह पवैया को भी दो महीने के अंदर मार डालूंगा। शनिवार को ग्वालियर के जनकगंज थाने में इस मामले में मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद चिट्‌ठी भेजने वाले की तलाश की जा रही है। आपको बता दें यह धमकी समिधा सिंह को बीते 4 नवंबर को मिली थी। क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने इस मामले को जांच में ले लिया था। खुद एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया मामले की जांच कर रहे थे। देर रात इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी को मिली धमकी। लेटर के जरिए दी गई तेजाब से जलाने की धमकी

ये भी पढ़ें- फैशन शो से पहले हुआ बड़ा बम धमाका, Sunny Leone करने वाली थी शिरकत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें