Police Raid: कैफे और रेस्टोरेंट में पुलिस की रेड, खाने पीने के नाम पर हो रहा था ऐसा काम, जब्त किए आपत्तिजनक सामान |

Police Raid: कैफे और रेस्टोरेंट में पुलिस की रेड, खाने पीने के नाम पर हो रहा था ऐसा काम, जब्त किए आपत्तिजनक सामान

Police Raid: कैफे और रेस्टोरेंट में पुलिस की रेड, खाने पीने के नाम पर हो रहा था ऐसा काम, जब्त किए आपत्तिजनक सामान

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  February 12, 2024 / 06:12 PM IST, Published Date : February 12, 2024/6:12 pm IST

ग्वालियर।Police Raid: ग्वालियर में गर्ल्स कॉलेज और स्कूल के पास पांच कैफे और रेस्टोरेंट को बंद कराया गया है। पुलिस की नजर में कैफे खोलु तो खाने पीने का सामान बेचने के नाम पर हैं, लेकिन इनमें संदिग्ध गतिविधियां चल रही थी। तलाशी में पुलिस को कैफे की केबिन में लडके, लड़कियां और आपित्तजनक सामान मिला है। इसलिए इन पर ताले लगा दिए गए हैं। वहीं पुलिस ने कैफे और रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ बाउंड ओवर की कार्रवाई की है। दरअसल मुरार थाना क्षेत्र में गर्ल्स कॉलेज और स्कूल के पास एसएस कैफे, कपल क्यूट कैफे, स्वीट लव कैफे, वैलेंटाइन कैफे और मर्जी कैफे में पुलिस द्वारा दबिश दी गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन कैफे में खाने पीने के लंबे चौड़े बोर्ड तो लगे हैं। लेकिन किसी भी कैफे में रसोई नहीं है। इनमें कैबिन बनी है।

Read More: Students Strike: धरने पर बैठे एकलव्य आदर्श विद्यालय के सैकड़ों छात्र, इन मांगो को लेकर किया प्रदर्शन 

कैबिन में लगाए डी़जे

वहीं कैफे संचालक इन्हें घंटे के हिसाब से युवक, युवतियों को किराए पर मुहैया कराता हैं। इसलिए पुलिस ने ऐसे पांच कैफे और रेस्टोरेंट को खंगाला जिनमें केबिन बनी हुई थीं। आवाज बाहर नहीं आए इसलिए कैबिन में डीजे से कनेक्ट स्पीकर लगे थे। जहां पुलिस को लड़का लड़कियां मिले तो वहीं आपत्तिजनक सामान भी वहां से बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने कैफे संचालकों से पूछा कि कैफे में किचन और खाने पीने के सामान का स्टॉक क्यों नहीं है और ग्राहक आर्डर देते हैं तो खाने पीने का सामान कहां बनता है। जिस पर संचालकों ने चुप्पी साधी।

Read More: Ration Card Renewal In CG : अबतक कुल 54 लाख से अधिक राशन कार्डधारियों ने नवीनीकरण के लिए किया ऑनलाईन आवेदन, इस तरह आप भी घर बैठे करें अप्लाई 

Police Raid: इसके साथ ही पुलिस ने संचालकों को फटकार लगाते हुए कहा कि कैबिन बनाने की परिमशन नहीं है फिर कैफे में कैबिन क्यों बनाई गई है। आपित्तजनक सामान क्यों और कहां से आया है जिस पर संचालक किसी भी बात का जवाब नहीं दे पाए हैं। इसलिए इन ठिकानों को बंद कराया गया है। कैफे संचालकों को नोटिस देकर बाउंड ओवर भराया जा रहा है। जिससे उन पर  कार्रवाई कर हिदायत दी जाए कि वे फिर से ऐसा ना करें और करते हैं तो उनके खिलाफ ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp