Unique Wedding: बैलगाड़ी पर निकली दूल्हे राजा की बारात, देखने को उमड़ा शहर, अब वीडियो हो रहा है वायरल

Unique Wedding: बैलगाड़ी पर निकली दूल्हे राजा की बारात, देखने के उमड़ा शहर, अब वीडियो हो रहा है वायरल

This browser does not support the video element.

ग्वालियर: Unique Wedding हालही में प्री वेडिंग शूट परिधान और ग्रामीण लुक में दूल्हा दुल्हन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लेकिन अब मध्यप्रदेश में अनोखी शादी देखने को मिली है। जहां एक दूल्हा गाड़ी न घोड़ा पर सवार होकर निकला, बल्कि बैलगाड़ी में सवार होकर अपनी बारात निकाली। जिसे देखने के लिए गली मोहल्ला नहीं बल्कि नगर के लोग उमड़ पड़े। दरअसल, यह नजारा मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है। जहां एक बारात आधुनिकता से बहुत दूर बेहद संजीदगी की और सादगी के साथ बैलगाड़ी से निकली।

Read More: Balagaht News: चुनाव में किए गए वादे निभाने की बारी, चुनाव जीतते ही विधायक ने लगाई क्लास 

Unique Wedding मामला ग्वालियर के थाटीपुर क्षेत्र का है। यह बारात शहर के किला गेट चौराहे के लिए रवाना हुई। इस बारात की सबसे खास बात यह थी कि यह बारात पूरी तरह से महंगी- महंगी गाड़ियों के बजाय बैलगाड़ी से रवाना हुई। इस बारात में करीब 200 लोग शामिल हुए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: CG Bulldozer Action: दौड़ने लगा BJP का बुलडोजर.. बिलासपुर से लेकर रायपुर तक शुरू हुई निगम की कार्रवाई, देखें Video

वीडियो में देख सकते हैं कि बैलगाड़ी को काफी साज सज्जा के साथ सजाया गया और उसमें दूल्हा सवार होकर अपनी दुल्हनियां को बिहाने जा रहे हैं। इस दौरान इस गाड़ी में लोगों के अलावा बच्चे भी बैठे हुए थे। जो की पहली बार बैलगाड़ी में बैठ रहे थे और बेहद खुश थे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें