Jai Vilas Palace: जय विलास पैलेस में घुसी महिला बोली- मैं यहां की महारानी हूं

जय विलास पैलेस में घुसी महिला बोली- मैं यहां की महारानी हूं, सुरक्षाकर्मियों पर बोला हमला

Jai Vilas Palace: जय विलास पैलेस में घुसी महिला बोली- मैं यहां की महारानी हूं, सुरक्षाकर्मियों पर बोला हमला

Edited By: , August 17, 2022 / 05:52 PM IST

Jai Vilas Palace: ग्वालियर। लखनऊ उत्तर प्रदेश से जय विलास पैलेस घूमने आई एक महिला ने जमकर हंगामा किया। पैलेस घूमने आई महिला खुद को महारानी बताने लगी। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने बाहर जाने को कहा तो उसने उन पर हमला कर दिया। उसने एक सुरक्षाकर्मी को मारा, जबकि दूसरे की अंगुली काट ली। बीच-बचाव करने आई महिलाकर्मी को नोच लिया। घायल सुरक्षाकर्मियों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- 1300 छात्राओं ने स्कूल में की तालाबंदी, जानें किस मांग को लेकर किया प्रदर्शन

सुरक्षाकर्मियों पर बोला हमला

Jai Vilas Palace: दरअसल सिंधिया राजघराने का महल जय विलास पैलेस में एक महिला घुस आई थी। उसने खुद को महारानी बताया। कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों ने महिला को समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं मानी। उल्टा कर्मचारियों पर हमला कर दिया। जय विलास पैलेस के कर्मचारी राजेश आनंद की अंगुली काट ली। राजेश को बचाने आए अन्य कर्मचारी मयंक को पीठ में घूंसा मारा, इसके अलावा महिला कर्मचारी छाया कंठाले को नोच लिया।

ये भी पढ़ें- जर्जर बिल्डिंग में लग रहे स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, निर्देश में कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं

पुलिस कर रही पूछताछ

Jai Vilas Palace: सूचना पर झांसी रोड थाना पुलिस जय विलास पैलेस पहुंची और महिला को हिरासत में लिया। एएसपी शहर मृखांगी डेका के मुताबिक महिला प्रियंका श्रीवास्तव, लखनऊ उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह घूमने के लिए ग्वालियर आई थी। उसने जय विलास पैलेस में खुद को महारानी कहते हुए हंगामा क्यों किया, उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें