Ilaj na milne se hui maut

जिद के आगे हारी जिंदगी, हड़ताल के चलते सही समय पर नहीं मिला इलाज, युवक की हुई मौत

Ilaj na milne se hui maut स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल के चलते युवक को सही समय पर नहीं मिला इलाज, धोना पड़ा जिंदगी से हाथ

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : May 3, 2023/3:46 pm IST

Ilaj na milne se hui maut: हरदा। मध्य प्रदेश में आज चिकित्सा कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जिससे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई। जिसकी वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसी बीच हरदा जिले में बेहद दर्दनाक खब सामने आई है। यहां सहीं समय पर इलाज न मिलने के कारण एक युवक को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। हालांकि लचर व्यवस्था को देख सरकार ने डॉक्टरों की सभी मांगें मान ली है और डॉक्टरों से वापस काम पर लौटने की अपील की है । लेकिन हड़ताल की वजह से इलाज न मिलने के कारण कई मरीजों को आज समस्या का सामना करना पड़ा।

Ilaj na milne se hui maut: दरअसल, हरदा में एक युवक ने जहर खा लिया था। डॉक्टरों की हड़ताल होने कि वजह से पॉइजन खाने वाले युवक को समय पर उपचार नहीं मिलने से उसकी मौत हो गई। पॉइजन खाने वाले युवक को निजी नर्सिंग होम भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल मे भर्ती मरीजों को निजी नर्सिंग होम भेजा जा रहा है जिनका खर्चा जिला अस्पताल वहन करेगी।

Ilaj na milne se hui maut: मध्य प्रदेश के 10 हजार से ज्यादा डॉक्टर आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर थे। प्रदेश में डॉक्टर की हड़ताल का असर हरदा जिले में भी दिखाई दिया। हड़ताल के दौरान एमरजेंसी की सारी सुविधाएं ठप पड़ गई थी। जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते आज एक पॉइजन खाने वाले युवक कि मौत हो गई।

Ilaj na milne se hui maut: अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार पंकज पिता रामविलास राजपूत उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम केलनपुर, हरदा में भाग्यश्री पेट्रोल पम्प पर काम करता है। जिसने अज्ञात कारणों से पॉइजन के सेवन कर लिया। तबियत बिगड़ने पर सहयोगी द्वारा जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर कि हड़ताल होने के कारण उसे निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक अकेला किराये के मकान में रहता था।

ये भी पढ़ें- शिक्षक उम्मीदवारों के लिए बड़ा अपडेट, भर्ती प्रकिया में हुआ बदलाव, 7000 से ज्यादा पदों पर निकली है वैकेंसी

ये भी पढ़ें- पिता और बेटे में छिड़ा विवाद, बेटे ने बीच रोड पर किया ऐसा शर्मनाक काम, वीडियो हुआ वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें