holiday in schools on saturday in jabalpur

शनिवार को इस जिले के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, इस वजह से लिया ये फैसला

holiday in schools on saturday in jabalpur: प्रशासन ने शालाओं में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के लिये अवकाश की अवधि एक दिन और बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 08:19 PM IST, Published Date : August 4, 2023/8:15 pm IST

holiday in schools on saturday in jabalpur : जबलपुर। मध्यप्रदेश में इस समय कई जिलों में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। इतना ही नहीं नदी नाले उफान पर आने से कई मार्गों पर आवागतन बंद हो गया है। आज प्रदेश के कई जिलों में बारिश के कारण स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया था। वहीं जबलपुर में शनिवार को भी अवकाश घोषित कर दिया है। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने लगातार हो रही बारिश को देखते हुये जिले की सभी शासकीय एवं अशासकीय शालाओं में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के लिये अवकाश की अवधि एक दिन और बढ़ा दी है।

read more : PM मोदी की बहन बसन्ती बेन की CM योगी की बहन से भेंट.. लगाया एक-दुसरे को गले.. देखे यह तस्वीरें

holiday in schools on saturday in jabalpur : कलेक्टर सुमन ने इस बारे में आदेश जारी कर बारिश के मद्देनजर शनिवार 5 अगस्त को भी सभी शासकीय एवं अशासकीय शालाओं में अध्ययनरत कक्षा एक से कक्षा बारहवीं में अध्ययनरत छात्र- छात्राओं के लिये अवकाश घोषित किया है।

IMG 20230804 WA0019

 

 

read more : चाँद के और करीब पहुंचा हमारा Chandrayan-3.. कर ली है इतनी दूरी तय, देखें तस्वीरों में यान का पोजीशन..

बता दें कि जबलपुर में तेज बारिश के कारण नर्मदा नदी भी उफान पर चल रही है। उदयपुरा से गाडरबारा का सड़क संपर्क भी टूट चुका है। बोरास में नर्मदा पुल पर 2 फिट उपर पानी बह रहा है। बरगी बांध के शुक्रवार शाम को 17 गेट खोल दिए गए है। जिसके बाद से जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। बीते 36 घंटों से जिले में लगातार बारिश हो रही है। जबलपुर जिले में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें