Fufa ko sunai fansi ki saza

ऐतिहासिक फैसला! अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, सगे फूफा ने मासूम के साथ किया था ऐसा काम

Fufa ko sunai fansi ki saza सगे फूफा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर उतारा था मौत के घाट, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 07:47 PM IST, Published Date : February 21, 2023/6:45 pm IST

Fufa ko sunai fansi ki saza: नर्मदापुरम। नर्मदापुरम के केसला में 3 महीने पहले हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में आज इटारसी की अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया है। न्यायालय ने 3 महीने के अंदर ही सारी सुनवाई करते हुए आरोपी क़ो मृत्युदण्ड दिया। साथ ही जुर्माने की कार्यवाही भी की गई है।

Fufa ko sunai fansi ki saza: दरअसल नर्मदापुरम जिले के केसला के गांव में नवंबर माह में एक बच्ची के सगे फूफा ने ही नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है की बच्ची का फूफा राहुल काबडे बैतूल से रिश्तेदारी में केसला आया था। ज़ब बच्ची के माता पिता मजदूरी करने गए तो आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बच्ची के साथ बारदात क़ो अंजाम दिया।

Fufa ko sunai fansi ki saza: आरोपी के द्वारा बड़ी चालाकी से बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर फूफा ने जंगल में फेंक दिया था। ज़ब बच्ची के माता पिता मजदूरी से वापस लौटे तो बच्ची नहीं मिली। बच्ची नहीं मिलने से परिजनों ने बच्ची की बहुत खोज की फिर भी नहीं मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Fufa ko sunai fansi ki saza: पुलिस टीम के द्वारा देर रात तक 5 घंटे की सघन सर्चिंग कर बच्ची की लाश मिली। जांच में पता चला की फूफा राहुल काबडे ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फूफा क़ो न्यायालय में पेश किया। शासकीय अधिवक्ताओ की अच्छी पैरवी से मात्र 3 महीने में ही कोर्ट के द्वारा आरोपी राहुल कावडे को पास्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत आज मृत्युदण्ड और जुर्माने की कार्रवाई का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें- जुकरबर्ग ने किया ऐलान! Facebok और Instagram की इस सुविधा के लिए लगेगा पैसा, इतना देना होगा शुल्क

ये भी पढ़ें- कुत्ते के बच्चों के साथ क्रूरता, मासूमों को रोटी में जहर मिलाकर सुलाया मौत की नींद

ये भी पढ़ें- चाहते है ज्यादा पेंशन का लाभ, तो आज ही करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया, इन्हें होगा फायदा

ये भी पढ़ें- विधानसभा अध्यक्ष की बिगड़ी तबीयत, विशेष विमान से किया गया एयरलिफ्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers