Shankaracharya Swami Sadananda Saraswati on Mother Teresa

शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती ने मदर टेरेसा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले वो करती थी अब कोई और…

Shankaracharya Swami Sadananda Saraswati on Mother Teresa शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती ने मदर टेरेसा पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : February 15, 2023/4:51 pm IST

Shankaracharya Swami Sadananda Saraswati on Mother Teresa: नर्मदापु​रम। धर्म परिवर्तन को लेकर देशभर में इस समय आज भड़की हुई है। इसी कड़ी में शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती का विवादित बयान सामने आया है। दरअसल धर्म परिवर्तन के मामले में शंकराचार्य ने मदर टेरेसा पर भी गंभीर आरोप लगाएं है। सरस्वती ने धरम परिवर्तन को लेकर कहा कि जो लोग धर्म परिवर्तन करा रहे है उन्हें विदेश से पैसा आता है। कुछ समय पहले भी 4 हजार लोगों का धर्म परिवर्तन कराया गया था।

Shankaracharya Swami Sadananda Saraswati on Mother Teresa: आगे उन्होंने कहा कि लोगों का आरक्षण के नाम पर भी धर्म परिवर्तन कराया गया है। इस दौरान मदर टेरेसा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मदर टेरेसा भी यहीं काम करती थीं अब कोई और आ गए होंगे। आगे उन्होंने कहा कि उनका काम प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन कराना है। बता दें शंकराचारय स्वामी सदानंद सरस्वती शारदा पीठ के शंकराचार्य है।

Shankaracharya Swami Sadananda Saraswati on Mother Teresa: बता दें कि सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण रुद्राभिषेक का कार्यक्रम ग्राम करणपुर में चल रहा है। जगतगुरु शंकराचार्य के प्रवचन मौके पर जगतगुरु शंकराचार्य श्री सदानंद सरस्वती मीडिया से बात की जिसमे जगतगुरु शंकराचार्य सदानंद सरस्वती ने धर्म परिवर्तन पर मदर टेरेसा पर टिप्पणी की उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन केवल प्रलोभन के कारण किया जाता है। कुछ समय पहले भी 4,000 लोगों को आरक्षण के नाम पर धर्म परिवर्तन कर गया। जब उन्हें इसका लाभ नहीं मिला तो उन्होंने ही जंतर-मंतर पर जाकर अनशन किया, मदर टेरेसा ने भी यही किया था और आज इनके ही बहुत सारे लोग धर्म परिवर्तन में लगे हुए है। जो लोग धर्म परिवर्तन करा रहे हैं उन्हें विदेशों से पैसे आते है।

ये भी पढ़ें- कोर्ट के फैसले के बाद इस विधायक की विधानसभा सदस्यता हुई खत्म, विधायकी भी गई साथ मिली 2 साल की सजा

ये भी पढ़ें- बेटी ने किया विवाह तो समाज के लोगों ने विधवा मां को मार-मारकर किया अधमरा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers