ब्राह्मण देश की बहुमूल्य संपत्ति! IAS नियाज खान बोले- उनका IQ ज्यादा, करना चाहिए सम्मान |

ब्राह्मण देश की बहुमूल्य संपत्ति! IAS नियाज खान बोले- उनका IQ ज्यादा, करना चाहिए सम्मान

देश में ब्राह्मणों को लेकर हो जारी घमासान के बीच IAS नियाज खान ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने ब्राह्मणों का IQ ज्यादा बताया है। साथ ही कहा कि उनका सम्मान करना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : February 12, 2023/3:03 pm IST

IAS Niyaz Khan said Brahmins are the valuable asset of the country

भोपाल। आईएएस नियाज खान ने ट्वीट कर ब्राह्मणों को देश की बहुमूल्य संपत्ति बताया है, उन्होंने कहा कि सभी को ब्राह्मणों का सम्मान करना चाहिए। ब्राह्मणों का IQ ज्यादा है।

दरअसल, देश में ब्राह्मणों को लेकर हो जारी घमासान के बीच IAS नियाज खान ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने ब्राह्मणों का IQ ज्यादा बताया है। साथ ही कहा कि उनका सम्मान करना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने ब्राह्मणों को देश की बहुमूल्य संपत्ति करार दिया है।

नियाज खान ने इस दौरान उन्होंने अपनी एक किताब का​ जिक्र किया है, IAS नियाज खान ने लिखा, ‘मेरी किताब Brahmin The Great के लिए रिसर्च करते हुए मैंने कई अन्य जातियों के लोगों से भारत में ब्राह्मणों के योगदान पर बात की। ज्यादातर लोगों ने बेहद घृणित प्रतिक्रिया दी, मेरे हिसाब से ब्राह्मणों का IQ बेहद अधिक होता है। उनका बिना किसी आधार के सम्मान करना चाहिए, वह देश की बहुमूल्य संपत्ति हैं’।

बता दें कि IAS नियाज खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, पहली बार वह तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने गुना जिले में बड़ा शौचालय घोटाला पकड़ा था। इसके बाद नियाज खान ने गैंगस्टर अबू सलेम पर किताब लिखकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। नियाज खान अब तक आधा दर्जन किताबें भी लिख चुके हैं।

read more:  भोपाल में बेखौफ बदमाश। गाड़ी रोककर दो लोगों की पिटाई। वीडियो हुआ वायरल..

read more: विकास यात्रा के दौरान बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, ग्रामीणों संग कर रहे थे ये काम