IMD issued alert of cold wave in MP

MP Weather Update: सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, इन जिलों में शीतलहर का कहर जारी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

IMD issued alert of cold wave in MP : सर्द हवाओं बढ़ाई ठिठुरन, इन जिलों में शीतलहर का कहर जारी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 21, 2022/10:09 am IST

भोपाल। MP Weather Update Today : मध्यप्रदेश में मौसम ने जबरदस्त करवट ली है। बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश में सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। प्रदेश में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। जिसके चलते दिन का पारा 10℃ तक गिर गया है। तापमान में कमी आने से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। प्रदेश के जिलों में दिन और रात के पारा में भारी गिरावट हुआ है। वहीं कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं।

Read More : आज होगा फैसला… हार्दिक पंड्या को मिलेगी टीम की कप्तानी? राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर कितना खतरा?

MP Weather Update Today : मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार बीती रात मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पारा 10 डिग्री तक गया है। मौसम विभाग ने बताया कि बादल छंटने के बाद मौसम में तेजी से परिवर्तन हो रहा है। वहीं प्रदेश के कई जिलों में शीतलहर जैसे हालात बने हुए हैं। मौसम​ विभाग की माने तो प्रदेश में आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ेगी। बता दें प्रदेश में सबसे कम तापमान नौगांव में दर्ज किया गया है। प्रदेश एक नौगांव जिले में तापमान 6 डिग्री दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers