Child Dies Due to Stray Dog A​ttack

Bhopal News: कब्र से बाहर निकाला गया 6 साल के मासूम का शव, जानें क्या पता करना चाहती है पुलिस

Child Dies Due to Stray Dog A​ttack कुत्ते के काटने के मामले में 6 माह के मासूम के शव को पुलिस ने कब्र से बाहर निकाला

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 04:58 PM IST, Published Date : January 13, 2024/4:56 pm IST

Child Dies Due to Stray Dog A​ttack: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक 6 साल के मासूम पर कुत्ते ने जानलेवा हमला किया जिसके चलते बच्चे की जान चली गई। अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस ने इस मामले में 6 माह के मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से बाहर निकाला गया है। बता दें बिना पोस्टमार्टम के मासूम को दफनाया गया था। जिसके बाद पुलिस इस मामले में आज परिजनों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में परिजनों का बयान दर्ज किया जाएगा। साथ ही मौत की असल वजह पता करने के लिए मासूम का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Child Dies Due to Stray Dog A​ttack: बता दें भोपाल के मिनाल इलाके में एक 6 महीने के बच्चे पर अवारा कुत्तों ने हमला कर के उसकी जान ले ली। बच्चे की मां घर के काम में उलझी थी इसी दौरान बच्चे को अकेला देख अवारा कुत्ते ने उसपर हमला कर दिया जिसके चलते मासूम की जान चली गई। इतना ही नहीं कुत्ते ने बच्चे का एक हाथ भी खा गए। इसके साथ ही बच्चे के शरीर पर कुत्तों के दांतों के निशान भी मिले हैं। गंभीर रुप से घायल होने से बच्चे की मौत हो गई। कुत्तों के आतंक को देखते हुए कलेक्टर ने आवारा कुत्तों को पकड़ने का निर्देश जारी किए थे।

Child Dies Due to Stray Dog A​ttack: ऐसा पहली बार नहीं है जब राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। बीते दिनों भोपाल के एमपी नगर में एक आवारा कुत्ते के 21 लोगों को काटने का मामला सामने आया था। जिसके बाद कलेक्टर ने निर्देश दिए हैं। इसके लिए कलेक्टर ने एक्शन प्लान तैयार करने के लिए निर्देशत किया है। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। भोपाल के अलावा प्रदेश के कई शहरों में आए दिन आवारा कुत्तों के काटने की घटना सामने आ रहीं है।

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: ‘रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह आयोजित करने का प्रयास मोदी को नुकसान पहुंचाएगा’ जानें किसने कही ये बात

ये भी पढ़ें- पति के एक्स्ट्रा मेरेटियल अफेयर की वजह से रुका तलाक, वायरल हो रही महिला की हैरान करने वाली कहानी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें