In the greed of earning more money, he started a hoax, cheated people of

ज्यादा पैसा कमाने के लालच में शुरू किया गोरखधंधा, लोगों से की करोड़ो की ठगी, पुलिस ने मारा छापा तो…

greed of earning more money :  जल्द से जल्द ज्यादा पैसा कमाने के लालच में लोग गलत काम करने लग जाते हैं। लोग कई प्रकार के गलत धंधे कर के जल्द

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 31, 2022/2:41 am IST

भोपाल। greed of earning more money :  जल्द से जल्द ज्यादा पैसा कमाने के लालच में लोग गलत काम करने लग जाते हैं। लोग कई प्रकार के गलत धंधे कर के जल्द अमीर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता कि गलत काम का अंजाम भी बुरा होता है। आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने वाले हैं जिसने कैटरिंग से लेकर कंस्ट्रक्शन तक हर बिजनेस में हाथ आजमाया लेकिन जब ज्यादा सफल नहीं हुआ तो गोरखधंधा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े : अभिनेता विजय बाबू को मिली अग्रिम जमानत, प्रोडक्श हाउस की महिला ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप 

बॉयज हॉस्टल में छापा मारा तो उड़े पुलिस के होश

greed of earning more money : दरअसल, भोपाल पुलिस के होश उस वक्त उड़ गए जब तीन ने एक बॉयज हॉस्टल में छापा मारा। पुलिस टीम को ये उम्मीद बिलकुल भी नहीं थी कि कई बड़े फर्जीवाड़े उनके सामने वाने वाले हैं। छापामारी के दौरान पता चला कि, 28 साल का आशु पांडे गोरखधंधे की फैक्ट्री चलाता है। पेशे से इंजीनियर आशु ने कैटरिंग से लेकर हॉस्टल, होटल, एजुकेशन, कंस्ट्रक्शन और पत्रिका संचालन तक कारोबार फैलाया।

यह भी पढ़े : 1 से 3 जून तक मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज बोले- लिटमस टेस्ट है दावेदारों का

सैकड़ों लोगों से कर चुका है करोड़ों रुपए की ठगी

greed of earning more money : महज 5 साल में ही वह 8 से ज्यादा कंपनियों का मालिक बन गया। यहीं नहीं ज्यादा कमाई के लालच में मेडिकल कॉलेज में फर्जी नियुक्ति पत्र देने लगा। छापेमारी के बाद पूछताछ में पता चला कि वो 5 साल में ये सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी कर चुका है। करोड़ों के बंगले में रहता है और जल्द ही एक बड़ा अखबार लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहा था।

 
Flowers