Actor Vijay Babu gets anticipatory bail, woman of production house alleges

अभिनेता विजय बाबू को मिली अग्रिम जमानत, प्रोडक्शन हाउस की महिला ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

Actor Vijay Babu gets bail :  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और निर्माता विजय बाबू को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 31, 2022/2:22 am IST

नई दिल्ली : Actor Vijay Babu gets bail :  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और निर्माता विजय बाबू को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत दी है। अब अभिनेता 1 जून को भारत वापस लौटेंगे।

यह भी पढ़े : नदी में नहा रहे युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला, 10 मिनट तक घमासान मुकाबले के बाद भाग निकला मगरमच्छ

प्रोडक्श हाउस की महिला ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

Actor Vijay Babu gets bail :  दरअसल, अभिनेता विजय बाबू पर उनके प्रोडक्शन हाउस की एक महिला ने यौन उत्पीड़न करने और फेसबुक के माध्यम से उसकी पहचान सबके सामने उजागर करने का आरोप लगाया था। विजय बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न के साथ पीड़ित की पहचान उजागर करने का मामला भी दर्ज किया गया था। इस मामले में विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़े : दो बसों के बीच हुई टक्कर, घायल हुए 57 लोग, स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को दिए निर्देश 

1 जून को दुबई से लौटेंगे विजय बाबू

Actor Vijay Babu gets bail :  इससे पहले, वकील ने अदालत के समक्ष विजय बाबू की वापसी का टिकट पेश किया था, जो दुबई से सोमवार के लिए था। लेकिन तब लंबित अग्रिम जमानत के कारण इसे रद्द कर दिया गया था। फिलहाल अग्रिम जमानत मिलने के बाद अब अभिनेता एक जून को दुबई से भारत वापस लौटेंगे। बता दें कि इससे पहले विजय बाबू पर कोच्चि पुलिस के द्वारा लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था और इसके बाद उन्हें चेतावनी भी दी गई थी कि अगर वह भारत नहीं लौटते हैं तो उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा सकता है।