Increase in corona cases in Madhya Pradesh

Covid-19 : कोरोना रिटर्न! प्रदेश में कोविड के केसों में इजाफा, स्वास्थ्य मंत्री ने किया अलर्ट

Increase in corona cases in Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश की बात करें तो एमपी में भी कोरोना के केसों में इजाफा हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 09:12 AM IST, Published Date : March 29, 2023/9:12 am IST

Increase in corona cases in Madhya Pradesh : भोपाल। देश में अचानक से कोरोना के केसों में वृद्धि होने लगी है। कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ते जा रहे है। ऐसे में माना जा रहा है कि देश में कोरोना रिटर्न हो रहा है। महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडू में कोरोना के ज्यादातर मामले देखे जा रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश की बात करें तो एमपी में भी कोरोना के केसों में इजाफा हो रहा है।

read more : नगर निगम की सामान्य सभा आज, अधूरे प्रोजेक्ट पर हंगामे के आसार, पार्षदों ने पूछे 75 सवाल… 

Increase in corona cases in Madhya Pradesh : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद प्रशासन सतर्क है। मध्‍य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. प्रभुराम चौधरी ने विभाग को पूरी तरह से सतर्क रहने को कहा है। साथ ही उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के नियमों का पालन करते हुए एक-दूसरे से सुरक्षित शारीरिक दूरी बनाए रखें और मास्क लगाएं। यह बात उन्होंने भोपाल शहर में मंगलवार को टीकाकरण कार्यक्रम के दौरान कही।

read more : इंदौर में दो अलग-अलग जगहों पर लगी आग, फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची 

दरअसल, मध्‍य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजधानी में बीते 24 घंटे में कोरोना के चार नए प्रकरण सामने आए हैं, जबकि इंदौर में एक केस मिला है
 इसके बाद इंदौर में 22 तो भोपाल में कोरोना के 21 सक्रिय मरीज हो चुके हैं। इस स्थिति को देखते हुए प्रदेश के सभी जिलों में जांच बढ़ाने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर जल्द माक ड्रिल भी करेगा।