couple death in hotel

Indore News: होटल के बंद कमरे में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, एक साल पहले ही किया था प्रेम विवाह

Indore News: होटल के बंद कमरे में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, एक साल पहले ही किया था प्रेम विवाह couple death in hotel

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 07:35 AM IST, Published Date : July 25, 2023/7:35 am IST

इंदौर : couple death in hotel  मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक निजी होटल में 2 लोग एक साथ मृत पाए गए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। प्रेमी युगल  ने 1 साल पहले ही शादी कर साथ में रह रहे थे ।

Bijapur News: भालू के हमले से युवक हुआ बुरी तरह घायल, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल

दरसअल भंवर कुवा पुलिस थाना के एक होटल में 3 दिन पहले रुकने आए कपल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो इस मामले में होटल के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही दरवाजा खुलवाया गया । लड़का फांसी के फंदे पर लटका था तो वहीं लड़की बिस्तर पर मृत पड़ी थी ।

Panna News: तेज रफ्तार बाइक सवारों की हुई जोरदार भिड़ंत, गंभीर रुप से घायल दोनों युवकों को जिला चिकित्सालय में किया गया भर्ती

couple death in hotel  भवर कुआं पुलिस थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि दोनों ही मृतक ने 1 साल पहले घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी जिससे दोनों के परिजनों के द्वारा पुलिस में शिकायतें भी की गई थी, लेकिन दोनों बालिग थे इस वजह से पुलिस ने भी समझाइश देकर मामले सुलझा दिया था। इस मामले में मृतका के भाई राहुल सोलंकी ने भी मृतक युवक पर कई आरोप लगाए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें