Girl Cheat With Boyfriend after Love Affair

बुलाती है मगर जाने का नहीं…! कातिल अदाएं दिखाकर फंसाती है लड़कों को, फिर शुरू होता है खेला

बुलाती है मगर जाने का नहीं...! कातिल अदाएं दिखाकर फंसाती है लड़को को, फिर शुरू होता है खेला! Girl Cheat With Boyfriend

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 10:45 AM IST, Published Date : June 24, 2023/10:43 am IST

इंदौरः Girl Cheat With Boyfriend  पहले वो बिछाती है हुस्न का जाल…फिर कालित अदाएं दिखाकर करती है करीब आने की कोशिश और फिर अचानक थाने से आता है कॉल…हाजिर हों जनाब रेप की शिकायत दर्ज हुई है आपके खिलाफ। इसके बाद इस जालसाज युवती की ओर से लाखों रुपयों की डिमांड की जाती है और शुरू होता धमकी और प्रताड़ना का दौर, जो तब तक जारी रहता है जब तक इस ब्लैकमेलर हसीना की ख्वाहिश पूरी नहीं हो जाती।

Read More: पीएम मोदी के कार्यक्रमों पर फिर सकता है पानी, 27 जून को भारी बारिश की संभावना 

Girl Cheat With Boyfriend  ये वो ब्लैकमेलर युवती है, जो अपने हुस्न और अदाओं का जाल बिछाकर पहले तो युवक को अपने करीब लाने की कोशिश करती है। फिर अचानक उनके खिलाफ थाने में बलात्कार का एफआईआर दर्ज करा देती है। फिर झूठी शिकायतों का ये सिलसिला तब तक चलता है, जब तक उसकी लाखों की डिमांड न पूरी हो जाए। ऐसे ही ब्लैकमेलर के मायाजाल में फंसा राहुल नाम का ये युवक, जिसके खिलाफ इस युवती ने इंदौर के विजयनगर और लक्ष्मीनगर थाने में रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया।

Read More: Lakh Farming Benefits: लाख की खेती कर ऐसे बनें लखपति, छत्तीसगढ़ में 50 हजार से अधिक किसान कर रहे मोटी कमाई

एफआईआर दर्ज होते ही ये युवती उस युवक से 30 लाख रुपए की डिमांड करने लगी और दबाव में युवक ने 5 लाख रुपए दे भी दिए। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उसने दुष्कर्म की एक और रिपोर्ट लसुड़िया थाने में दर्ज कराने पहुंच गई। एक ही युवती, एक ही युवक के खिलाफ अलग-अलग थाने में दुषकर्म का केस क्यों दर्ज करा रही है? जब पुलिस ने अपनी तफ्तीश में इस पहलू को लिया, तो दुष्कर्म की झूठी कहानी और ब्लैकमेलर युवती का सच सामने आ गया। पुलिस ने अब इस युवती के खिलाफ ही भारतीय दंड संहिता की धारा 384, 506 के तहत केस रजिस्टर किया है और जांच कर रही है।

Read More: कांग्रेस का प्रदेशव्यापी जंगी प्रदर्शन आज,सरकार के इन मुद्दों को लेकर घेरने की तैयारी 

ऐसे केस की फाइल के ठीक से खुलने और जांच होने पर पता चलता है कि दुष्कर्म के केस में सिर्फ लड़कियों की ही अस्मत नहीं लुटती। कभी-कभी ऐसे लड़के भी सामाजिक प्रतिष्ठा के साथ अपना सब कुछ गंवा देते हैं और सहानुभूति की बजाय उन्हें सिर्फ हिकारत मिलती है।

Read More: 24 जून से 27 जून तक RKMP स्टेशन का प्लेटफार्म नं. 1 रहेगा बंद, जानें वजह 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक