Indore School Timing Change

Indore School Timing Change: प्रदेश में सर्दी का कहर जारी, स्कूल खुलने के समय में हुआ बदलाव, आदेश जारी

Indore School Timing Change ठंड को देखते हुए इंदौर में भी नर्सरी से पांचवी तक के बच्चों के स्कूल टाइम में बदलाव

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : November 28, 2023/6:59 pm IST

Indore School Timing Change: इंदौर। मध्य प्रदेश में अचानक मौसम बदलने के कारण तापमान में तेजी से गिरावट आई है। एक साथ कई मौसम प्रणालियों सक्रिय होने के कारण प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। इंदौर में तापमान में गिरावट के चलते और सर्द हवाओं के चलने के कारण कलेक्टर ने स्कूलों बच्चों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है,कलेक्टर ने नर्सरी से पांचवी तक के स्कूलों का समय 9 बजे के बाद खुलने के आदेश जारी किए है।

बढ़ी सर्दी को देखते हुए इंदौर कलेक्टर का बड़ा फैसला

Indore School Timing Change: मध्य प्रदेश मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक बारिश का अनुमान मौसम विभाग ने लगाया है, हालांकि ये बारिश मावठा की होने के कारण किसानों के लिए वरदान है लेकिन इसके कारण बढ़ी सर्दी बच्चों और बुजुर्गों के लिए परेशानी पैदा करने वाली है, मौसम के हालात को देखते हुए भोपाल कलेक्टर ने स्कूली बच्चों के लिए आज एक आदेश जारी किया है।

सुबह 9 बजे से पहले नहीं खुलेंगे पांचवी तक के स्कूल

Indore School Timing Change: कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि इंदौर जिले में शीतकालीन मौसम शुरू होने और तापमान में गिरावट को देखते हुए स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए जिले में संचालित नर्सरी से कक्षा पांचवी तक के सभी स्कूल और शैक्षणिक संस्थाएं सुबह 9 बजे से पहले संचालित नहीं होंगी यानि पांचवी तक के सभी स्कूल कल बुधवार से सुबह 9 बजे के बाद ही खुलेंगे।

ये भी पढ़ें- UP Transfer List: नए साल से पहले मिली नई जिम्मेदारी, फिर हुए अधिकारियों के ट्रांसफर, यहां देखें सूची

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: एमपी में मौसम ने ली करवट, 3 वेदर सिस्टम हुए एक्टिव, प्रदेश में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें